ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में तीसरा सड़क हादसा, पौड़ी में बारातियों की कार खाई में गिरी; 1 की मौत-5 घायल

24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में तीसरा सड़क हादसा, पौड़ी में बारातियों की कार खाई में गिरी; 1 की मौत-5 घायल

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम अपर उप निरीक्षक हरीश बंगारी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। पौड़ी जिले में रविवार को दो सड़क हादसे हुए हैं। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में तीसरा सड़क हादसा, पौड़ी में बारातियों की कार खाई में गिरी; 1 की मौत-5 घायल
Himanshu Kumar Lallपौड़ी। लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 Jun 2024 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में 24 घंटे के अंदर तीसरा सड़क हादसा हुआ है। टेंपो ट्रैवलर के शनिवार सुबह नदी में गिरने के बाद पौड़ी जिले में रविवार सुबह एक टैक्सी खाई में गिर गई थी। जबकि, रविवार दोपहर बार एक बाराातियों भरी कार गहरी खाई में गिर गई।

बारातियों को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पौड़ी जिले में थाना सतपुली द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि दुधारखाल के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम अपर उप निरीक्षक हरीश बंगारी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें:24 घंटे के अंदर उत्तराखंड में दूसरा सड़क हादसा, पौड़ी में टैक्सी खाई में गिरी; 10 घायल

टीम द्वारा खाई के नीचे उतकर घायलों को रेस्क्यू किया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि कार आई10 (UK15 9456) जो लगभग 150 मीटर गहरी खाई में  जा गई है। कार सवार सभी लोग स्थानीय निवासी थे, जो बारात में शामिल होने के लिए सतपुली की ओर जा रहे थे।

कार हादसे के वक्त कार में 06 लोग सवार थे  एसडीआरएफ टीम तथा स्थानीय लोगों द्वारा पांच घायलों को निकालकर उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है। शव को एसडीआरएफ टीम द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।