Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Upcoming Twist Bapuji to Run Away From Shah House

Anupama Spoiler: फिर अनुपमा के चरणों में गिरेगा वनराज, पाखी के हाथ से जाएगी ईशानी की कस्टडी

  • Anupama Spoiler Alert: शाह परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है। क्योंकि एक तरफ ईशानी की तबीयत बिगड़ने के बाद गिल्ट में बापूजी भाग जाएंगे। वहीं पाखी से कोर्ट ईशानी की कस्टडी छीन लेगा।

Anupama Spoiler Alert
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 02:09 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में जहां एक तरफ पुरानी पहेलियां सुलझने लगी हैं, तो वहीं अब डिंपल और टीटू की शादी के दौरान कई नए सवाल खड़े हो गए हैं जिनके जवाब अनुपमा को तलाशने हैं। मसलन वनराज शाह आखिर किस औरत को बार-बार तपिश की शादी में बुलाने की कोशिश में लगा है। अनुज के कहने पर भी मिसेज स्मिथ ने मीडिया और फूड डिपार्टमेंट को कॉल क्यों किया? श्रुति कौन सा राज छिपा रही है? वगैरह-वगैरह। अब अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने जा रहा है जो कहानी में एक और मेगा ट्विस्ट ले आएगा।

ईशानी बचेगी पर, घर से भाग जाएंगे बापूजी

पिछले कुछ वक्त से एक नया प्रोमो वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें दिखाया गया है कि चश्मा नहीं होने के चलते बापूजी अपनी परपोती ईशानी को गलत दवा दे देंगे जिसकी वजह से उसकी तबीयत बहुत खराब हो जाएगी। पूरा परिवार उसे लेकर हॉस्पिटल भागेगा और फिर अनुपमा को भी इस बारे में खबर दी जाएगी। जस्टबिज की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद ईशानी तो बच जाएगी लेकिन गिल्ट के चलते बापूजी घर छोड़कर चले जाएंगे। उन्हें लगेगा कि बढ़ती उम्र के साथ वो अपने परिवार के लिए खतरा बन गए हैं।

अनुपमा के चरणों में आएगा शाह परिवार

क्योंकि अनुपमा ही बापूजी को सबसे अच्छी तरह जानती है, इसलिए शाह परिवार फिर एक बार अनुपमा के चरणों में आ जाएगा। हर वक्त अनुपमा पर तंज कसने वाला वनराज शाह अपनी अकड़ छोड़कर गिड़गिड़ाने लगेगा कि किसी तरह बापूजी को ढूंढ लाए। अनुपमा खुद भी बहुत परेशान हो जाएगी क्योंकि वो बापूजी से बहुत प्यार करती है। अब देखना यह होगा कि यह कहानी आखिर क्या मोड़ लेगी। क्या बापूजी वापस लौट आएंगे? या फिर मेकर्स इस सीक्वेंस के जरिए सीरियल से हंसमुख शाह के किरदार को हटाने की कोशिश में है।

फिर होगा शो में अधिक कुमार का कमबैक

फैन थ्योरीज की मानें तो बापूजी की तलाश में अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर एक हो जाएंगे और क्योंकि यह मामला सीरियस है, इसलिए श्रुति भी इसके लिए मना नहीं कर पाएगी। इतना ही नहीं इस घटना के बाद पाखी कोर्ट से ईशानी की कस्टडी खो देगी, क्योंकि कोर्ट यह मानेगा कि उसकी मां अपनी बेटी की देखभाल और सुरक्षा करने में कामयाब नहीं है। इसकी वजह से फिर एक बार शो में अधिक की वापसी होगी और फैंस फिर एक बार पाखी और अधिक का आमना-सामना होते देख पाएंगे।

कॉमेडी गई तेल लेने! म्यूजिकल कॉन्सर्ट जैसा लगेगा कपिल शो का अगला एपिसोड

अरमान की इस बात पर पिघल जाएगी अभिरा, लेकिन दादी सा लगाएंगी घर में नो एंट्री

अरमान को धक्के मारकर निकालेगा माधव, दरवाजे पर ढीठ बनकर बैठ गया अभिरा का लवर

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें