Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYRKKH 26 may 2024 Written Update Abhira Got New Job Kaveri Poddar to Humiliate Abhira

YRKKH 26 May: पौद्दार हाउस में बेइज्जत होगी रूही, फिर अपनी टुच्ची सोच दिखाएगी कावेरी

  • YRKKH 26 May 2024 Written Update: गर्विता साधवानी, रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला स्टारर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का रविवार का एपिसोड आपके लिए क्या खास लेकर आने वाला है? जानिए आज के एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

YRKKH 26 May 2024 Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 03:56 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH 26 may 2024 written update: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रविवार को आप देखेंगे कि अभिरा शर्मा समझ जाएगी कि उसे अब इस शहर का कोई भी लीगल फर्म शायद नौकरी नहीं देगा। क्योंकि हर जगह संजय उससे पहले पहुंचकर उसके लिए सभी रास्ते बंद कर देगा। जब वह सड़क पर खड़ी अपनी किस्मत को कोस रही होगी तभी वहां से कुछ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी वाले निकलेंगे। अभिरा उनके पीछे-पीछे जाएगी और देखेगी कि जिस इवेंट को यह कंपनी संभाल रही है वहां चीजें बिगड़ी पड़ी हैं। अभिरा बड़ी समझदारी से इस इवेंट की सारी चीजें संभाल लेगी और फिर इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की मालकिन इंप्रेस होकर उसे नौकरी दे देगी।

अभिरा को मिलेगी नौकरी लेकिन..

जहां लीगल फर्म में उसे 25 हजार तनख्वाह मिलने वाली थी वहीं इस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की मालकिन उसे 50 हजार रुपये सैलरी पर हायर कर लेगी। अभिरा को पहला ही प्रोजेक्ट पौद्दार परिवार की शादी करवाने का मिलेगा और जब वह अपनी क्लाइंड से मिलने जाएगी तो इत्तेफाक कुछ ऐसा बनेगा कि उसकी मुलाकात सिर्फ मनीषा से हो पाएगी, क्योंकि कावेरी की तबीयत बिगड़ने के चलते विद्या और दादी सा तो पहले ही वहां से जा चुकी होंगी। अभिरा अपनी बॉस को फोन करके बताएगी कि वो यह इवेंट नहीं संभाल पाएगी तो उसकी बॉस उसे नौकरी से निकालने की धमकी देगी।

फिर अपनी टुच्ची सोच दिखाएगी कावेरी

इस पर अभिरा सोचेगी कि जैसे-तैसे उसे यह काम मिला है, उसे यह जाने नहीं देना चाहिए। वह दादी सा के घर पहुंच जाएगी और डांस परफॉर्मेंस के साथ उसकी पौद्दार हाउुस में एंट्री होगी। अभिरा को वहां देखकर दादी सा और संजय जल-भुन जाएंगे। अभिरा जब बताएगी तो वो अरमान और रूही की शादी में इवेंट मैनेजमेंट संभालेगी तो दादी सा तुरंत खिसायाकर उसकी बॉस को कॉल लगाने लगेंगी, कि अभिरा को फौरन नौकरी से निकाल दें। लेकिन संजय सलाह देगा छीननी है नौकरी नहीं इस लड़की का गुरूर छीनिए। इसे इतना बेइज्जत कीजिए कि यह सिर उठाकर चलने के भी लायक ना रहे। दादी सा फौरन संजय की बात मान लेंगी।

पौद्दार हाउस में बेइज्जत होगी रूही

दादी सा अभिरा को परेशान करना शुरू कर देंगी। उसे जबरदस्ती कभी सारा सामन घर में ऊपर रखवाएंगी और फिर नीचे मंगवाएंगी। इतना ही नहीं कावेरी पौद्दार को मौका मिल जाएगा कि वो अभिरा पर हुक्म चला सकें। दादी सा के आदेशों को मानने के अलावा अभिरा के पास कोई विकल्प नहीं होगा। शाम को जब बच्चे खाना खा रहे होंगे तब रूही चहकती हुई आएगी और पूछेगी खाना कैसा बना है। सिर्फ चारू खाने की तारीफ करेगी और बाकी सभी बच्चे कहेंगे कि खाना अभिरा भाभी जैसा नहीं बना है। रूही का मुंह उतर जाएगा और वह वहां से चलती बनेगी। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिंदुस्तान के साथ।

सड़क पर आई अनुपमा, लोग बनाएंगे वीडियो, तोषू खोलेगा यह शॉकिंग सीक्रेट

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें