Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Written Update 7 July Episode Anupama will catch red handed Pakhi and Adhik in a cafe - Entertainment News India

Anupama 7 July Episode: अधिक और पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा, उड़ेंगे वनराज के होश

Anupama Written Update 7 July Episode: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो अनुपमा में नया ट्विस्ट आने वाला है। घरवालों की नजर से छिपकर पाखी अब बरखा के भाई अधिक से मिला करेगी।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 July 2022 10:38 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में पाखी और अधिक लोगों की नजर से छिपकर एक-दूसरे से मिलते रहने का फैसला करेंगे। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल अनुपमा का करेंट ट्रैक पाखी के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है। दरअसल किंजल की गोदभराई के वक्त पाखी और अधिक को एक साथ देखकर वनराज बौखला चुका है। ऐसे में वह अनुपमा से साफ-साफ कहता है कि उसके ससुराल वालों को शाह परिवार से दूर ही रखें। अनुपमा और अनुज कपाड़िया इस चीज को मैच्योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं लेकिन अधिक की हरकतों के चलते सभी के सब्र का बांध टूटने वाला है। 

अनुपमा को गले लगाएगा अधिक
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 7 July 2022) में अनुज कपाड़िया और अनुपमा अकेले में बैठकर बातें करेंगे। अनुज अनुपमा से कहेगा कि पाखी के लिए वह उसके और वनराज के बीच नहीं आ सकता है। यह लड़ाई अनुपमा को अकेले ही लड़नी होगी। साथ ही वह अनुपमा से हर मोड़ पर साथ देने का वादा करेगा। घर पहुंचकर अनुपमा अधिक से बात करेगी और उससे पूछेगी कि आखिर पाखी के लिए उसके मन में क्या है? तभी बरखा, अनुज, सारा और अंकुश भी वहां आ जाएंगे। बरखा दोनों के बीच की बात को रोकने की कोशिश करेगी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाएगी। अनुपमा अधिक को सही रास्ता दिखाने की कोशिश करेगी। अधिक बरखा के सामने ही अनुपमा को गले लगा लेगा। 

वनराज करेगा ये काम 
पाखी कॉलेज जाना शुरू कर देगी और वनराज फैसला लेगा कि अबसे उसे कॉलेज ले जाने और वापस लाने की जिम्मेदारी उसकी होगी। पाखी वनराज की रोकटोक से परेशान हो जाएगी और छिप-छिपकर अधिक से मिलने लगेगी। अनुपमा पाखी और अधिक को कॉलेज के आसपास साथ देख लेगी। अनुपमा की नजरों के सामने ही अधिक पाखी को एक कैफे में ले जाएगा। अनुपमा कैफे में आकर अधिक पर अपना गुस्सा निकालेगी। देखना होगा कि अनुपमा समय रहते अपनी बेटी को सही रास्ते पर ले आ पाएगी या नहीं? 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें