Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ponniyin Selvan 2 Release Date Makers Started Planning After PS1 Box Office Broke All Records - Entertainment News India

PS1 का बॉक्स ऑफिस पर जलजला, मेकर्स की शुरू की पार्ट-2 की तैयारी, जानिए कब होगी रिलीज?

Ponniyin Selvan 2 Release Date: PS1 को लेकर सैटेलाइट, डिजिटल पर बढ़ा फैन बेस PS2 के लिए अच्छी-खासी हाइप बना रहा है। प्रोड्यूसर्स ने Ponniyin Selvan 2 का पोस्ट प्रोडक्शन शेड्यूल तय कर लिया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 Oct 2022 11:23 AM
हमें फॉलो करें

निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' (Ponniyin Selvan: I) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है और इस फिल्म को देखकर आने वालों के लिए अब एक गुड न्यूज आई है। पहला पार्ट सुपरहिट होने के बाद अब मेकर्स ने PS2 की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है और आपको बता दें कि PS2 के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

कब रिलीज होगी Ponniyin Selvan 2?
फिल्म PS1 यानि Ponniyin Selvan 1 को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर ओपनिंग मिली थी और फिल्म का बिजनेस लगातार बेहतर होता चला गया। फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने बताया, 'PS2 आपको 2023 की गर्मियों में देखने को मिलेगी। अगले कुछ हफ्तों में रिलीज की सटीक तारीख भी बता दी जाएगी।'

PS2 के लिए पक्की हो रही है जमीन
तरण आदर्श ने लिखा है कि PS1 को लेकर सैटेलाइट, डिजिटल पर बढ़ा फैन बेस PS2 के लिए अच्छी-खासी हाइप बना रहा है। प्रोड्यूसर्स ने Ponniyin Selvan 2 का पोस्ट प्रोडक्शन शेड्यूल तय कर लिया है और लगातार आगे बढ़ रहे हैं। #PS1 की सैटेलाइट और डिजिटल रिलीज इस फैन बेस को और बढ़ाएगी जो PS2 के लिए माहौल तैयार करेगी।

बॉक्स ऑफिस पर PS1 का जलजला
बता दें कि Ponniyin Selvan 1 (PS1) ने एक हफ्ते के अंदर ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है। तकरीबन 130 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई तो फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु से कर ली है। जाहिर है कि साउथ की एक और फिल्म दर्शकों को एंटरटेन और इंप्रेस कर पाने में कामयाब रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें