Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan OTT Release Date Shahrukh Khan film will release on Amazon Prime Video

Pathaan OTT Release: चंद दिनों में ओटीटी पर रिलीज होगी 'पठान', जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Pathaan OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद, अब शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है। जानिए कब और किस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है स्ट्रीम..

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 March 2023 03:12 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जी हां, सिनेमाघरों में सबका मनोरंजन करने और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में 56 दिन पूरे होने के बाद ओटीटी पर दस्तक देगी। बता दें, अभी 'पठान' को रिलीज हुए 50 दिन हुए हैं। 

किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम?
पीपिंग मून की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिनेमाघरों में 56 दिन पूरे होने के बाद यानी 22 मार्च को 'पठान' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। अमेजन प्राइम वीडियो ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बात का संकेत दिया है। हालांकि, अमेजन प्राइम वीडियो ने अभी तक फिल्म के रिलीज होने की डेट का ऐलान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा आने वाले एक-दो दिन में इस बात की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

सेंसर बोर्ड द्वारा डिलीट किए गए सीन भी होंगे रिलीज
हाल ही में, फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने ओटीटी वर्जन में सेंसर बोर्ड द्वारा डिलीट कराए गए सीन्स को भी एड किया है। बता दें, इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 'पठान' में शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिकाओं हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें