Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBadshah Honey Singh Fight Over Rapper Singer says hume todne wale bahut mile jodne wale bahut kam the

Badshah ने खत्म की Honey Singh के साथ लड़ाई, बताई दुश्मनी की वजह, बोले- हमें तोड़ने वाले

Badshah- Yo Yo Honey Singh Fight Ends: गायक और रैपर बादशाह ने यो यो हनी सिंह के साथ अपना बरसों पुराना झगड़ा खत्म कर लिया है। बादशाह ने एक स्टेज से इस बात का ऐलान किया। आइए जानते हैं क्या बोले बादशाह।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 05:48 PM
हमें फॉलो करें

बादशाह को देश के सबसे अच्छे सिंगर और रैपर में से एक गिना जाता है। बादशाह के अलावा एक और नाम है जिसे देश के सबसे बेस्ट रैपर में गिना जाता है। ये नाम है यो यो हनी सिंह। हनी सिंह और बादशाह के बीच पिछले कई सालों से रिश्ते ठीक नहीं थे। हालांकि, अब बादशाह ने इस लड़ाई को खत्म कर दिया है। 

खत्म किया हनी सिंह के साथ विवाद

शुक्रवार को बादशाह देहरादून में GraFest 2024 में परफॉर्म कर रहे थे। अपनी परफॉर्मेंस के दौरान बादशाह ने थोड़ा पॉज लिया और कहा कि वो आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। बादशाह ने कहा, "मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जब मेरे मन में एक व्यक्ति के प्रति काफी द्वेष था और अब मैं इसे खत्म करना चाहता हूं। उस व्यक्ति से द्वेष को अब पीछे छोड़ना चाहता हूं और वो व्यक्ति हैं हनी सिंह।"

हनी सिंह को दीं शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि मैं किसी गलतफहमी के चलते नाखुश था, लेकिन मुझे बाद में लगा कि जब हम साथ थे तो हमें जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत ज्यादा थे। मैं आज सबको ये बताना चाहता हूं कि मैनें उस दौर को पीछे छोड़ दिया है और मैं उन्हें (हनी सिंह) शुभकामनाएं देना चाहता हूं। 

बता दें, हनी सिंह और बादशाह के बीच का ये विवाद काफी पुराना था। अक्सर दोनों एक दूसरे को अलग-अलग पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नीचा दिखाने की कोशिश करते नजर आते थे। बादशाह का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें वो ‘एक था राजा’ के प्रमोशनल इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे। तभी स्टेज के नीचे से कुछ लोगों ने यो यो हनी सिंह के नारे लगाने शुरू कर दिए थे।

इसके बाद बादशाह उन लोगों की तरफ जाकर कहा था- "तुम भी आए हुए हो क्या? एक पेन और पेपर देना. गिफ्ट लाया हूं तुम्हारे लिए. कुछ लिरिक्स लिखकर दे देता हूं। पापा का कमबैक हो जाएगा तुम्हारे।"

ऐप पर पढ़ें