Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAditya Roy Kapur Muscular Look Video Going Viral From Shooting Set

सामने आया आदित्य रॉय कपूर का वर्कआउट वीडियो, कमेंट सेक्शन में फैंस पूछने लगे यह सवाल

  • Aditya Roy Kapur Muscular Look: आदित्य रॉय कपूर का शूटिंग सेट से यह वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने फैंस में जिज्ञासा जगा दी है कि शायद वो अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 06:20 PM
हमें फॉलो करें

Aditya Roy Kapur Muscular Look: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की पिछली कुछ फिल्में खास कमाल नहीं कर पाई हैं। मलंग, लूडो, राष्ट्र कवच ओम और गुमराह जैसी फिल्मों से काफी उम्मीदें होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का हाल बुरा ही रहा। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'मेट्रो... इन दिनों' में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है और इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें बारे में लोगों के अपने-अपने कयास हैं।

वायरल हुआ आदित्य का यह वीडियो

आदित्य रॉय कपूर इस वीडियो में शूटिंग सेट पर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वह अपने शोल्डर मसल्स की कसरत कर रहे हैं और मस्कुलर चेस्ट और सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वीडियो के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि यह शायद उनकी अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो... इन दिनों' का हो सकता है, या फिर यह उनकी किसी दूसरी फिल्म की तैयारी के दौरान शूट किया गया वीडियो है। एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाकिया लहजे में कमेंट सेक्शन में लिखा- यह सब तो ठीक है, लेकिन एक्टिंग कौन करेगा अब इसके बाद। वहीं एक शख्स ने लिखा- मलंग का दूसरा पार्ट आ रहा है क्या।

क्या होगी 'मेट्रो.. इन दिनों' की कहानी?

बात आदित्य रॉय कपूर की अगली फिल्म की करें तो 'मेट्रो... इन दिनों' के बारे में खबर है कि यह एक ऐसी फिल्म की कहानी होगी जिसमें एक साथ कई कहानियां आगे बढ़ेंगी। फिल्म की कहानी आज के जमाने में बड़े-बड़े शहरों के भीतर होने वाली लव स्टोरीज और उनके अपने कॉम्पलिकेशन्स के बारे में बताएगी। इस तरह की फिल्में पहले भी कई बार रिलीज की जा चुकी हैं लेकिन तजुर्बा बताता है कि आमतौर पर इस तरह की फिल्मों को खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलता है। लेकिन क्या यह फिल्म कुछ नया रिकॉर्ड बना पाएगी?

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं आदित्य?

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर स्टारर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' सुपरहिट रही थी। इस सीरीज का पहला सीजन काफी हिट रहा जिसके बाद मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया। इस सीरीज ने आदित्य रॉय कपूर के लगातार नीचे जा रहे करियर ग्राफ को एक मौका दिया है जिसके बाद उनके अगले प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट आ गया।

ऐप पर पढ़ें