Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़IndiGo to cut 20 per cent flights in view of Omicron cases - Business News India

ओमिक्रॉन इफेक्ट: बढ़ते मामलों को देखते हुए इंडिगो 20 फीसदी उडानों की करेगी कटौती

देश में दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के मद्देनजर विमानन कंपनी इंडिगो अपनी 20 फीसदी उड़ानों की कटौती करेगी। वर्तमान में इन दोनों शहरों में कोरोना वायरस के...

एजेंसी नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 12:54 AM
पर्सनल लोन

देश में दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के मद्देनजर विमानन कंपनी इंडिगो अपनी 20 फीसदी उड़ानों की कटौती करेगी। वर्तमान में इन दोनों शहरों में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिला है।

इंडिगो ने एक बयान में कहा कि कंपनी की मौजूदा 1500 से अधिक दैनिक उड़ानों में से करीब 20 फीसदी की कटौती किये जाने की योजना है। ओमिक्रॉन संक्रमण मामलों की बढ़ती संख्या के कारण बड़ी संख्या में इंडिगो के ग्राहक अपनी यात्रा योजनाओं में बदलाव कर रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि उड़ानें कम से कम 72 घंटे पहले रद्द की जायेंगी और यात्रियों को अगली उपलब्ध उड़ानों के जरिए ले जाया जायेगा। यात्री कंपनी की वेबसाइट पर प्लान बी के तहत अपनी यात्रा को बदलने में भी सक्षम होंगे। इंडिगो की करीब 275 विमानों के कुल बेड़े के साथ घरेलू विमानन क्षेत्र में मार्केटिंग हस्सिेदारी 50 प्रतिशत से अधिक है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें