Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAmar Singh Chamkila Diljit Dosanjh Reveals About His First Love Amid Marriage Rumours

दिलजीत दोसांझ ने शादी की खबरों के बीच अपने फर्स्ट लव को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- पागलों की तरह प्यार करता हूं...

  • दिलजीत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 05:29 PM
हमें फॉलो करें

'अमर सिंह चमकीला' फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों इस फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में दिलजीत ने अमर सिंह का लीड रोल निभाया है। वहीं, परिणीति चोपड़ा उनके अपोजिट नजर आई हैं। इसके अलावा दिलजीत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बीते कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दिलजीत को शादी को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस पर रिएक्टर नहीं किया था। लेकिन अब उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पहले प्यार के बारे में बात की है।  

पहली बार फर्स्ट लव को लेकर बोले दिलजीत

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में राज शमानी के पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल और लव लाइफ पर खुलकर बात की है। उन्होंने अपने राज के इस पॉटडकास्टमें अपने पहले प्यार को लेकर भी खुलकर बोला है। इस दौरान जब राज से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'मैं खुद से प्यार करता हूं भाई। मैं खुद को पागलों की तरह प्यार करता हूं, मैं अपना आप नू बहुत प्यार करदा। तो मुझे लगता है पहला प्यार तो मैं ही हूं मेरा।'

'मैं सबसे पहले खुद को करता हूं प्यार'

दिलजीत दोसांझ ने आगे कहा- 'मैं हमेशा ही दूसरे से पहले खुद को प्यार करने पर विश्वास रखता हूं। पहले अपना ख्याल रखें। अगर आपको खुद को ही प्यार नहीं किया जाता और आपसे पहले अपनी देखभाल नहीं की जाती, तो आप वह प्यार किसी और को कैसे देंगे?' इस बात से साफ है कि दिलजीत सेल्फ लव पर्सन हैं। बता दें कि इनदिनों एक के बाद एक दिलजीत के नए गाने रिलीज हो रहे हैं। वहीं, फैंस भी उनके गानों को खूब प्यार दे रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें