Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Stock Crash Brightcom Group Share huge down from 117 rupees to 9 rupees

₹117 से टूटकर ₹9 पर आ गया यह शेयर, निवेशक कंगाल, निगरानी में शेयर

  • Brightcom Group Share: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले कई सेशंस से चर्चा में हैं। कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है। ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले एक महीने में 32% तक लुढ़क गया है।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 26 May 2024 05:33 PM
ट्रेड

Brightcom Group Share: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले कई सेशंस से चर्चा में हैं। कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है। ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले एक महीने में 32% तक लुढ़क गया है। वहीं, इस साल अब तक यह शेयर 50% टूट गया है। बता दें कि प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई 14 जून से ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड में कारोबार निलंबित करने की खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने सितंबर और दिसंबर 2023 में समाप्त हुई लगातार दो तिमाहियों के वित्तीय नतीजे जारी नहीं किए हैं।

स्टॉक एक्सचेंज के मुताबिक, जब तक कंपनी नियमों का पालन नहीं करती तब तक निलंबन जारी रहेगा। निलंबन के 15 दिनों के बाद गैर-अनुपालन वाली कंपनी के शेयरों में छह महीने के लिए हर हफ्ते के पहले कारोबारी दिन (जेड श्रेणी) में कारोबार के बदले कारोबार के आधार पर ट्रेडिंग की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, बीएसई ने कहा कि अगर कंपनी 11 जून तक सेबी के एलओडीआर नियमों का अनुपालन करती है तो ट्रेडिंग निलंबित नहीं की जाएगी। इस बीच, बीते शुक्रवार यानी 24 मई को यह शेयर 4.98% चढ़ गया था और यह शेयर 9.49 पर पहुंच कर बंद हुआ था।

 

तूफानी रफ्तार से बढ़ रहा रेलवे का यह शेयर, ₹121 से बढ़कर ₹381 पर आया भाव

92% तक टूट गया शेयर

ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले एक साल से लगातार निगेटिव में रिटर्न दे रहे हैं। सालभर में इस शेयर में 45% तक की गिरावट देखी गई है। वहीं, ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर 2021 से अब तक 92% तक टूट गए हैं। इस दौरान इसकी कीमत 117 रुपये से गिरकर वर्तमान प्राइस पर आ गई है। 52 वीक हाई प्राइस 36.82 रुपये से यह शेयर अब तक 68% तक लुढ़क गया है। इसका 52 वीक का लो प्राइस 8.59 रुपये है।

 

₹18 पर जाएगा यह पावर शेयर, एक्सपर्ट बोले- भूल कर भी मत बेचें, कर्ज फ्री है कंपनी

कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड भारत-आधारित सेवा कंपनी है जो डिजिटल मार्केटिंग सेवाएं प्रदान करने और कंप्यूटर सॉफ्टवेयर और सेवाओं के विकास में सक्रिय है। कंपनी दो सेगमेंट डिजिटल मार्केटिंग सेगमेंट और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सेगमेंट के जरिए काम करती है। यह एक वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी कार्यान्वयन और आउटसोर्सिंग सेवा प्रदाता भी है। कंपनी का मार्केट कैप 1,915.01 रुपये है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें