ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानदौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चलती कार में की दरिंदगी 

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चलती कार में की दरिंदगी 

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया है। चलती कार में महिला से दरिंदगी की गई है। एक महिला के साथ दो दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात की है।

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चलती कार में की दरिंदगी 
gang rape from woman employee
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 16 Jun 2024 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया है। चलती कार में महिला से दरिंदगी की गई है। एक महिला के साथ दो दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने एसपी रंजिता शर्मा के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। बालाजी थाने में आरोपियों के खिलाफ रविवार को नामजद मामला दर्ज हुआ है। मामले की जांच मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीना को सौंपी गई है।

थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच मानपुर डीएसपी दीपक मीना को सौंपी गई है। डीएसपी दीपक मीना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

महिला की रिपोर्ट के अनुसार जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र की एक महिला को बीते माह 23 मई को उसी के गांव का एक युवक सहित दो लोग अगवा कर गाड़ी में बैठाकर जंगलों में ले गए। यहां महिला के साथ दोनों युवकों ने गाड़ी में ही दरिंदगी की। इस दौरान दोनों आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली और महिला को ब्लैकमेल करने लगे। इससे परेशान होकर महिला ने दौसा एसपी रंजिता शर्मा के समक्ष पेश होकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।