Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Want FREE Netflix recharge with Tata Play Basic Combo Pack Price Rs 199 Only get tv channel also

FREE में करना चाहते हैं Netflix का जुगाड़, तो देखें इस कंपनी का प्लान, बढ़ी Airtel, Jio की चिंता

आजकल लोग टीवी से ज्यादा OTT प्लेटफार्म देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी Netflix के शौक़ीन हैं और सस्ते में नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन का जुगाड़ करने की सोच रहे हैं तो देखें ये प्लान:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 06:08 PM
हमें फॉलो करें

आजकल लोग टीवी से ज्यादा OTT प्लेटफार्म देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफार्म की लिस्ट में जिसको सबसे ज्यादा पंसद किया जाता है वो Netflix है। Netflix ने पासवर्ड शेयरिंग पर रोक लगा दी है। ऐसे में नेटफ्लिक्स को देखने के लिए सबको अलग सब्सक्रिप्शन लेना पड़ रहा है। अगर आप अलग से नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते हैं तो आपको टीवी चैनल के साथ ही नेटफ्लिक्स भी देखना चाहते हैं तो Tata Play के इस प्लान से रिचार्ज कर लें। इस प्लान की कीमत मात्र 199 रुपये है।

 

टाटा प्ले, जिसे पहले टाटा स्काई के नाम से जाना जाता था, कई रिचार्ज पैक पेश करता है जिसमें टीवी चैनल के साथ नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसलिए यदि आपके पास टाटा प्ले कनेक्शन है या आप इसे लेने की प्लान बना रहे हैं, तो टाटा प्ले के 199 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर लें।

 

Tata Play Rs 199 Netflix बेसिक प्लान में मिलेंगे ये फायदे

टाटा प्ले का 199 रुपये वाला 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 15 टीवी चैनल और नेटफ्लिक्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस पैकेज में 3 हिंदी न्यूज चैनल, 2 अंग्रेजी न्यूज़ चैनल, 2 मलयालम चैनल, 1 गुजराती चैनल, 1 पंजाबी चैनल, 1 उड़िया चैनल, 2 बंगाली चैनल, 2 तेलुगु चैनल और 1 कन्नड़ चैनल शामिल हैं।

 

Tata Play Binge Rs 199 Plan

इसके साथ ही टाटा प्ले बिंज के 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स 4 डिवाइस पर 6 OTT Apps का फायदा उठा सकते हैं। ये 6 OTT ऐप्स आप 33 OTT प्लेटफार्म की लिस्ट में से अपनी पसंद के OTT ऐप चुन सकते हैं। इस लिस्ट में अमेजन प्राइम, एप्पल टीवी+, डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5, डिस्कवरी+, प्लेफ्लिक्स, स्टेज, एपिकओन, हंगामा टीवी, ट्रेवलxp, मूवी नाउ जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म शामिल हैं। बता दें कि 199 रुपये वाला ये प्लान भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

 

ऐप पर पढ़ें