Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung will launch its cheapest 5G phone Galaxy A22 next year know launching date and expected price

Samsung जल्द ला रहा है अपना सबसे सस्ता 5G फोन Galaxy A22, जानिए क्या होगी कीमत और कब होगा लॉन्च

5G के आने से पहले ही भारत में 5G फोन्स की मांग बढ़ गई है. इसी वजह से सैमसंग भी जल्द ही सस्ते 5G फोन्स को लॉन्च करने वाला है। उम्मीद है कि सैमसंग इंडिया अगले साल के मिड में Samsung Galaxy A22 5G...

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीTue, 22 Dec 2020 08:41 AM
हमें फॉलो करें

5G के आने से पहले ही भारत में 5G फोन्स की मांग बढ़ गई है. इसी वजह से सैमसंग भी जल्द ही सस्ते 5G फोन्स को लॉन्च करने वाला है। उम्मीद है कि सैमसंग इंडिया अगले साल के मिड में Samsung Galaxy A22 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अभी कंपनी की ओर से इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इस फ़ोन की लॉन्चिंग से पहल ही Samsung Galaxy A22 5G की कीमत से जुड़ा बड़ा खुलासा हो गया है। 

 

सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी फोन की बात करें तो कंपनी द्वारा लॉन्च किए जा चुके Galaxy A21 के सक्सेसर के तौर पर देखा जा रहा है। भारत के साथ ही यह फोन अन्य दक्षिण पूर्वी एशियाई देशों में भी पेश किया जा सकता है। Galaxy A22 5G के खास होने की वजह यह है कि डिवाइस भविष्य में सबसे किफायती 5जी हैंडसेट में से एक में होगा। इससे पहले साल 2021 की पहली तिमाही में कंपनी Samsung Galaxy A32 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो कि Samsung Galaxy A22 5G का ही उच्च वेरिएंट होगा। 

 

जानिए संभावित कीमत और लॉन्चिंग डेट
एक कोरियन Daum.net की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A22 5G साल 2021 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी की कीमत KRW 200,000 (लगभग 13,300 रुपए) हो सकती है।

 

Samsung Galaxy A22 5G की ये हो सकती हैं खासियतें 
Samsung Galaxy A22 5G के बारे में अब तक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस फ़ोन में Dimensity 720 5G चिपसेट पर पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन में  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। लेकिन बता दें कि अभी तक कैमरा सेंसर्स का खुलासा नहीं किया गया है। इसमें यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का एमोलेड एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

Samsung Galaxy A22 5G को बाजार में कई अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स से टक्कर मिल सकती है। इस लिस्ट में Huawei, Oppo, Vivo और Xiaomi जैसे ब्रांड के फ़ोन शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें