Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Pebble Cosmos Luxe Smartwatch Launched in India with Calling Support check Price and All - Tech news hindi

भारतीय कंपनी लाई कॉलिंग वाली खूबसूरत स्मार्टवॉच, ऑक्सीजन लेवल भी बताएगी; दाम भी कम

घरेलू ब्रांड पेबल ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर Pebble Cosmos Luxe स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच में 1.36 इंच का राउंड AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 18 May 2022 08:17 PM
हमें फॉलो करें

घरेलू ब्रांड पेबल ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर Pebble Cosmos Luxe स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच में 1.36 इंच का राउंड AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। कंपनी के मुताबिक इसे प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और गोलाकार टफ ग्लास का इस्तेमाल करके डिजाइन किया गया है। यह VC32 सीरीज डेडिकेटेड हेल्थ सेंसर से भी लैस है। कंपनी का दावा है कि वॉच हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मापने में इनेबल्ड है। Pebble Cosmos Luxe कंपनी की Cosmos सीरीज की सबसे नई स्मार्टवॉच रेंज है।

सबसे पहले जान लेते हैं स्मार्टवॉच की खासियत
- Pebble Cosmos Luxe, जैसा कि पहले बताया गया है, 1.36-इंच के राउंड AMOLED डिस्प्ले से लैस है जिसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसमें एआई वॉयस सर्च-इनेबल्ड ब्लूटूथ कॉलिंग सिस्टम है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच कई स्पोर्ट्स मोड ऑप्शन्स के साथ-साथ कई हेल्थ मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और एक पीरियड ट्रैकर से लैस है।

- इसके अलावा, यह वेदर फोरकास्ट, म्यूजिक कंट्रोल, मैसेज पुश/नोटिफिकेशन और अलार्म जैसे फीचर्स के साथ आती है। कंपनी के अनुसार स्मार्टवॉच, स्टेप काउंट, हार्ट रेट, स्लीप साइकल, सेडेंटरी ब्लड ऑक्सीजन लेवल, ब्लड प्रेशर और कैलोरी काउंट के बारे में भी जानकारी देती है। इसके अलावा, कंपनी का लक्ष्य इस स्मार्टवॉच को मौजूदा डिजाइनर एनालॉग घड़ियों के विकल्प के रूप में पेश करना है।

- स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन्स में आती है, इसमें 10 इनबिल्ट वॉच फेस हैं और 50 इन-ऐप वॉच फेस भी हैं। इसमें एक बैटरी है जो 5-7 दिनों तक चलती है, इसलिए आपको इसे हर दिन रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं है और आपको अपडेट रहने में मदद करने के लिए पुश नोटिफिकेशन है, भले ही आपका फोन आपकी जेब या बैग में हो।

इतनी है स्मार्टवॉच की कीमत
स्मार्टवॉच की कीमत लिमिटेड पीरियड के लिए 3,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बारे में ब्योरा नहीं दिया है कि स्पेशल प्राइस ऑफर कितने समय तक रहेगा और ऑफर खत्म होने के बाद इसकी कीमत कितनी होगी। ग्राहक वर्तमान में फ्लिपकार्ट से स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं। यह आइवरी गोल्ड, मिडनाइट गोल्ड और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें