Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Karan Johar Hosted Bigg Boss OTT Contestant Raqesh Bapat - Entertainment News India

Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई राकेश बापट की एंट्री, पर्सनल लाइफ के चलते भी बटोरी थीं सुर्खियां

अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) के फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है। राकेश ने भी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में जोरदार एंट्री की और करण जौहर (Karan Johar) के साथ ढेर सारी बातचीत की। राकेश को शो...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 8 Aug 2021 08:09 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) के फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है। राकेश ने भी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में जोरदार एंट्री की और करण जौहर (Karan Johar) के साथ ढेर सारी बातचीत की। राकेश को शो में देखने का इंतजार उनके फैन्स को काफी वक्त से था। 

कौन हैं राकेश बापट
बता दें कि तुम बिन, दिल विल प्यार व्यार कौन है जो सपनों में आया और हीरोइन जैसी फिल्मों में राकेश बापट अपना दमखम दिखा चुके हैं। वहीं इसके अलावा राकेश ने सात फेरे, कुबूल है, मर्यादा लेकिन कब तक, बहू हमारी रजनीकांत, इश्क में मर जावां और होंगे जुदा ना हम जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब राकेश 9वीं कक्षा में थे तब पेटिंग के लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड जीता था। 

राकेश का इंस्टा 
राकेश के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं राकेश का इंस्टा बायो भी काफी खास है। राकेश ने अपने इंस्टा बायो में लिखा है- एक्टर, पेंटर, स्कल्पचर, एनिमल लवर और प्रोड्यूसर। राकेश अभी तक इंस्टाग्राम पर 1318 पोस्ट कर चुके हैं। वहीं राकेश 392 लोगों को फॉलो करते हैं।

रिद्धि डोगरा से तलाक
बता दें कि राकेश डोगरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। राकेश ने खूबसूरत अदाकारा रिद्धि डोगरा से साल 2011 में शादी की थी, हालांकि दोनों का रिश्ता काफी लंबा नहीं चला और 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के बाद राकेश और रिद्धि ने इस मामले पर मीडिया से कुछ भी अधिक बात करने से इनकार कर दिया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें