Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actor Arjun Kapoor on his relationship with the paparazzi and said Naam humara kharab hoga

अर्जुन कपूर बोले- कई बार अपनी सीमाएं पार कर देते हैं पैपराजी, इससे नाम हमारा खराब होता है

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अकसर उनका शरारती अंदाज देखने को मिल ही जाता है। इतना ही नहीं, पैपराजी के साथ भी उनके बहुत अच्छे संबंध हैं। वह हमेशा पैपराजी को पोज...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 21 May 2021 11:26 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अकसर उनका शरारती अंदाज देखने को मिल ही जाता है। इतना ही नहीं, पैपराजी के साथ भी उनके बहुत अच्छे संबंध हैं। वह हमेशा पैपराजी को पोज देने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन कई बार ऐसा हुआ कि अर्जुन पैपराजी से बचने की कोशिश करते हुए उन्हें इग्नोर कर निकल जाते हैं। इसी बीच अर्जुन ने पैपराजी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की है। 

मैं उनके काम का सम्मान करता हूं

'जूम' के इंटरव्यू में  अर्जुन कपूर कहते हैं कि मैं जानता हूं कि फोटोग्राफर भी रोजी-रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनके काम का सम्मान करता हूं। मैं हमेशा उनके लिए पोज देता हूं, ताकि उनका काम चलता रहे। उन्होंने सीमाओं को बनाए रखने के लिए समय के साथ सीखा है, जो सम्मान के पात्र है।

वह आगे कहते हैं कि अब हमारे पास वह एक नजरिय़ा है।  आज, जब मैं उनसे कहता हूं, यार आज तस्वीरें मत लो, फिरभी वे एक फोटो ही लेते हैं और कल हमें लगता है कि यह एक फिल्म का लुक है , हम कह सकते हैं नहीं। 

कई बार बड़ा भाई और दोस्त बनें

अर्जुन आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वो समझते नहीं हैं लेकिन कई बार वो अपनी सीमाएं पार कर गए हैं इस बारें में इस बारें में उन्हें पता नहीं होता है। ऐसे में एक दोस्त और एक बड़े भाई की तरह मैं उन्हें बताता हूं कि अरे यार आप ऐसा नहीं कर सकते। आप रात के 12 बजे चिल्लाते हुए किसी के घर में प्रवेश नहीं कर सकते। दूसरे लोग शिकायत करेंगे, इससे हमारा नाम खराब होगा। मैं केवल उसी समय ऐसा कहता हूं अन्यथा मैं बाकि समय शांत रहता हूं। 

 

वायरल हुआ था ये वीडियो

हाल ही में अर्जुन का एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें वह अपना डांत दिखाते हुए कहते हैं कि मैंने अपना दांत साफ करवाया है। उनकी यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। 

'सरदार का ग्रैंडसन' में दिखे अर्जुन

गौरतलब है कि अर्जुन फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' 8 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई। फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म के बाद 'संदीप और पिंकी फरार' ,  'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं। 

 फिल्मी करियर के अलावा मलाइका को लेकर रहते हैं खबरों में 

प्रोफेशनल लाइफ के अवाला अर्जुन मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इनदिनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। अर्जुन और मलाइका दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को जाहिर कर चुके हैं। जल्द ही ये कपल शादी कर सकते हैं।अर्जुन कई दफा मलाइका के पैरेंट्स से मिल चुके हैं। ऐसी खबरें थीं कि वे लॉकडाउन में लिव-इन में रह रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें