Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडJanhvi Kapoor on Celebrity Ration Card Fixed Price for photos opens up about Paparazzi culture Mr and Mrs Mahi promotion

Janhvi Kapoor ने बताया हर सेलेब्रिटी का होता है राशन कार्ड, फोटो के तय होते हैं रेट, बोलीं- अगर आपका प्राइस हाई हो…

Mr and Mrs Mahi Promotion: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वो अलग-अलग मीडिया हाउस को इंटरव्यू दे रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने पैपराजी कल्चर पर बात की और खोले कई राज।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 12:51 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वो अलग-अलग इंटरव्यू में हिस्सा ले रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे पैपराजी काम करते हैं। वहीं, उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि हर सेलेब्रिटी का राशन कार्ड होता है। 

फिल्म के प्रमोशन के लिए पैपराजी को बुलाती हैं जाह्नवी

द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि क्या सेलेब्रिटी खुद पैपराजी को एयरपोर्ट लुक, जिम लुक की तस्वीरें क्लिक करने के लिए बुलाते हैं? इसपर जाह्नवी ने कहा कि हां, ऐसा होता है, लेकिन ये इंसान और एक्टर्स पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि जैसे मेरी फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। इसलिए एयरपोर्ट पर उन्हें मेरी तस्वीरें खींचने के लिए बुलाया गया था। 

लेकिन जब फिल्म का प्रमोशन नहीं होता है, मैं शूटिंग पर नहीं जा रही होती हूं, कहीं गायब होना चाहती हूं, उस वक्त ऐसा नहीं होता। उन्होंने आगे कहा,  "पैपराजी आपकी गाड़ी को फॉलो करते हैं क्योंकि उन्हें हर फोटो के लिए पैसा मिलता है।''

हर सेलेब्रिटी का राशन कार्ड होता है

जाह्नवी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में हर सेलेब्रिटी का एक राशन कार्ड जैसा होता है। हर सेलेब्रिटी की फोटो का रेट तय होता है। उन्होंने कहा, “अगर आपका प्राइस ज़्यादा है तो पैपराजी खुद ही पहुंच जाते हैं। आपकी गाड़ी को फॉलो करते हैं। लेकिन अगर आपका प्राइस इतना हाई नहीं है तो सेलेब खुद उन्हें बुलाते हैं और कभी-कभी वो इत्तेफाकन भी आ जाते हैं।"

जाह्नवी ने पैपराजी से किया ये अनुरोध

जाह्नवी कपूर ने यह भी बताया कि उन्होंने पैपराजी से अनुरोध किया था कि वो उनके जिम के बाहर आना बंद कर दें। उन्होंने जाह्नवी की बात मानी भी। जाह्नवी ने कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि वो मुझे रोज जिम के बाहर टाइट कपड़ों में देखें। 

 

ऐप पर पढ़ें