Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBhaiyya Ji Box Office Collection Day 2 Manoj Bajpayee Film Saturday Collection Report

Bhaiyya Ji Box Office Day 2: वीकेंड में भैया जी गुंडागर्दी का दिखा असर, दो दिनों में कमाए इतने करोड़

  • लंबे इंतजार के बाद मनोज की फिल्म 'भैया जी' ने 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। मनोज की ये 100वीं फिल्म है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के ठीक ठाक रिव्यू मिले हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 09:47 AM
हमें फॉलो करें

Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का लोहा हर कोई मानता है। जब वो पर्दे पर आते हैं तो लोग उनकी अदाकारी देख तारीफों के पुल ना बांधे ऐसा हो ही नहीं सकता। ऐसे में अब 'जोरम' में एक साधारण किसान का रोल निभाने के बाद मनोज 'भैया जी' में एक खतरनाक अवतार लेकर बड़े पर्दे पर लौटे हैं। लंबे इंतजार के बाद मनोज की फिल्म 'भैया जी' ने 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। मनोज की ये 100वीं फिल्म है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के ठीक ठाक रिव्यू मिले हैं। ऐसे में अब 'भैया जी' के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुका है। आइए जानते हैं...

दूसरे दिन क्या रहा 'भैया जी' का हाल

अपूर्व कार्की सिंह के निर्देशन में बनी 'भैया जी' को दर्शक काफी पसंद रहे हैं। मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' को उनकी पत्नी उनकी पत्नी ने प्रोड्यूस भी किया है।  फिल्म में मनोज की एक्टिंग को देख फैंस काफी खुश हैं। बता दें कि अपूर्व 'सिर्फ एक बंदा काफी है' जैसी शानदार ओटीटी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अब 'भैया जी' के दूसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। वीकेंड में सभी को उम्मीद थी फिल्म की कमाई में काफी फर्क पड़ेगा।  Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार,  मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' ने दूसरे दिन पर अभी तक 1.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में अब फिल्म का कुल टोटल 3.1 करोड़ रुपये हो गया हैं। फाइनल रिपोर्ट के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद है कि कमाई में कुछ अंतर देखने को मिले।

बॉक्स ऑफिस पर है 'श्रीकांत' से टक्कर

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' के सामने राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' खड़ी है। राजकुमार की ये फिल्म इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जो जन्म से नेत्रहीन हैं। फिल्म के  निर्देशक तुषार हसनंदानी हैं। मूवी में ज्योतिका और अलाया एफ लीड रोल में हैं। 'श्रीकांत' हर दिन अपना बजट निकालने की ओर बढ़ रही है। 

ऐप पर पढ़ें