Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi MAX TV 100 inch Giant Screen TV tipped to Launched soon Spotted on Bluetooth SIG Website check Details - Tech news hindi

हर घर में होगा पर्सनल सिनेमा हॉल! आ रहा है 100 इंच का रेडमी Smart TV, ये होगा खास

बड़े स्क्रीन साइज वाला टीवी हो, तो घर पर ही सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस लिया जा सकता है। अगर आप फैमिली के साथ घर पर ही मूवी-शो एन्जॉय करने के लिए एक बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 11 March 2022 07:22 PM
हमें फॉलो करें

बड़े स्क्रीन साइज वाला टीवी हो, तो घर पर ही सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस लिया जा सकता है। अगर आप फैमिली के साथ घर पर ही मूवी-शो एन्जॉय करने के लिए एक बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बस थोड़ा इंतजार करिए, क्योंकि रेडमी का 100 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी जल्द ही बाजार में एंट्री करने वाला है।

दरअसल, रेडमी ने कुछ साल पहले चीन में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया और कुछ स्मार्ट टीवी भारतीय बाजार में भी लॉन्च किए गए। अभी हाल ही में, कंपनी ने अक्टूबर 2021 में चीन में Redmi TV X 2022 सीरीज के स्मार्ट टीवी को पेश किया और Redmi Smart TV X43 को भारत में फरवरी में लॉन्च किया गया। अब, ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक विशाल 100-इंच Redmi Max TV लॉन्च करने की तैयारी में है क्योंकि ब्रांड के अपकमिंग टीवी को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन और 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया है।

Redmi Max 100 inch Giant Screen TV में क्या होगा खास
- लॉन्च से पहले एक नए रेडमी स्मार्ट टीवी को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिला है। मॉडल नंबर L100R8-MAX के साथ रेडमी टीवी को डेटाबेस पर डिजाइन नेम Redmi MAX 100-inch Giant Screen TV के साथ लिस्ट किया गया है। इस टीवी को रेडमी स्मार्ट टीवी 98-इंच मैक्स के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 98-इंच 4K स्मार्ट टीवी है, जिसे मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था।

- करीब दो साल बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक बड़े स्क्रीन वाले टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अपकमिंग 100-इंच रेडमी टीवी ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आएगा। मॉडल नंबर, नाम और ब्लूटूथ वर्जन के अलावा, साइट आने वाले टीवी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती है। इसके साथ ही टीवी ने इसी मॉडल नंबर के साथ 3C सर्टिफिकेशन को भी मंजूरी दे दी है। 3C सर्टिफिकेशन से यह भी पता चलता है कि टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

- चूंकि रेडमी स्मार्ट टीवी 98-इंच, मैक्स स्मार्ट टीवी केवल चीन में लॉन्च किया गया था, हम भी उम्मीद कर सकते हैं कि 100-इंच रेडमी स्मार्ट टीवी पहले चीन में लॉन्च होगा। फीचर्स के लिए, हम रेडमी मैक्स 100-इंच स्क्रीन टीवी के विजुअल और ऑडियो दोनों में कुछ सुधारों की उम्मीद कर सकते हैं।

- रेडमी स्मार्ट टीवी 98-इंच मैक्स को 4K डिस्प्ले के साथ 85% NTSC कलर सरगम ​​​​और 192 डायनेमिक बैकलाइट जोन के साथ लॉन्च किया गया था। यह एक कस्टम 12nm चिपसेट से लैस है और 4GB RAM और 64GB इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ पैक किया गया था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें