Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus q2 pro qled tv soon to be launched in india offer 65 inch screen and 70W sound - Tech news hindi

OnePlus का ये TV घर में देगा थिएटर का मजा; 65 इंच की स्क्रीन और 70W का साउंड

OnePlus भारत में नया OnePlus QLED TV लॉन्च के लिए तैयार है, जिसे OnePlus Q2 Pro कहा जा रहा है। इसमें 65-इंच की स्क्रीन शामिल है, जो 4K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 21 Jan 2023 03:21 PM
हमें फॉलो करें

OnePlus लवर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि एक नए फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी पर भी काम कर रही है। अपकमिंग टीवी में बड़ा स्क्रीन साइज और दमदार साउंड आउटपुट मिलेगा। टिपस्टर इशान अग्रवाल के हवाले से 91मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कंपनी भारत में एक नए OnePlus QLED TV लॉन्च के लिए तैयार है, जिसे OnePlus Q2 Pro कहा जा रहा है। स्मार्ट टीवी ओरिजनल Q1 प्रो का सक्सेसर होगा, जिसे 2019 में लॉन्च किया गया था। अपकमिंग OnePlus Q2 Pro टीवी के खास स्पेसिफिकेशन में 65-इंच की स्क्रीन शामिल है, जो 4K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। स्मार्ट टीवी में प्रभावशाली स्पीकर क्वालिटी और अच्छी रैम + स्टोरेज भी मिलेगा। यहां हम आपको नए वनप्लस टीवी के बारे में बता रहे हैं:

OnePlus Q2 Pro में क्या होगा खास
आने वाले वनप्लस टीवी में 4K रेजॉल्यूशन के साथ 65 इंच का क्यूएलईडी पैनल और स्मूद एनिमेशन के लिए हाई 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा। यह टीवी ऑक्सीजनप्ले के लिए वनप्लस की कस्टम एंड्रॉइड स्किन वाला गूगल टीवी होगा। कहा जा रहा है कि टीवी में 70W का स्पीकर है, जिसे डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किया जाएगा। यह देखा जाना बाकी है कि क्या स्पीकर नीचे से पीछे हटेगा, जैसा कि उसने OnePlus Q1 Pro पर किया था। वनप्लस Q2 प्रो स्मार्ट टीवी ऑनबोर्ड 3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस होगा।

ये भी पढ़ें- iPhone 14 पर महाबचत, केवल 47 हजार में मिल रहा ₹80,000 का फोन; देखें ये पैसा वसूल डील

फिलहाल वनप्लस Q2 प्रो के डिजाइन, कीमत और लॉन्च डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले अपडेट पर हम नजर रखेंगे, इसलिए अपकमिंग वनप्लस टीवी के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

 

(फोटो क्रेडिट-mediaplaynews)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें