Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Infinix Smart 5 smartphone with 6000mAh battery to launch in india on February 11

6000mAh बैटरी वाले सस्ते फोन Infinix Smart 5 की लॉन्चिंग कल, जानिए क्या होगी कीमत

हॉन्ग कॉन्ग की स्मार्टफोन कंपनी Infinix भारत में अपना बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी अपने नए डिवाइस Infinix Smart 5 को कल (11 फरवरी) दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। यह इनफिनिक्स के स्मार्ट 4...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 Feb 2021 09:01 AM
हमें फॉलो करें

हॉन्ग कॉन्ग की स्मार्टफोन कंपनी Infinix भारत में अपना बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी अपने नए डिवाइस Infinix Smart 5 को कल (11 फरवरी) दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। यह इनफिनिक्स के स्मार्ट 4 प्लस स्मार्टफोन का सक्सेसर मॉडल होगा। नए फोन में बेहतर स्पेसिफिकेशंस और बड़ी बैटरी मिल सकती है। यह फोन नाइजीरिया में पहले ही लॉन्च हो चुका है। 

क्या होगी कीमत
इनफिनिक्स अपनी स्मार्ट सीरीज के तहत सस्ते स्मार्टफोन ही लॉन्च करती है। ऐसे में उम्मीद है कि स्मार्ट 5 भी एक किफायती फोन होगा। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फोन की कीमत 8000 रुपये से कम हो सकती है। कंपनी ने पुराने मॉडल Smart 4 को 6,999 रुपये की कीमत पर उतारा था। इस फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। नाइजीरिया में फोन की कीमत NGN 39,500 (करीब 7,800 रुपये) रखी गई थी। 

Infinix Smart 5 के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी पहले ही बता चुकी है कि फोन चार कलर ऑप्शन- ग्रीन, पर्पल, ब्लू और ब्लैक में आएगा। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी जाएगी। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। आइए जानते हैं कि वर्तमान मॉडल Smart 4  में किस तरह के फीचर्स मिलते हैं। 

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में आता है। 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 6000 mAh की दमदार बैटरी, और MediaTek HELIO A22 प्रोसेसर मिलता है। इस डुअल सिम फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें