Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KGF Chapter 2 Eid Box Office Collection Movie to Beat Aamir Khan Dangal on Wednesday - Entertainment News India

ईद पर कितना रहा यश की KGF2 का बिजनेस? आज कर देगी आमिर खान की दंगल को बीट!

KGF Chapter 2 Box Office Collection: फिल्म को पब्लिक का इतना जोरदार रिस्पॉन्स मिला है कि Runway 34 और Heropanti 2 जैसी फिल्में रिलीज होने के बावजूद इसके बिजनेस में कोई भारी गिरावट देखने को नहीं मिली

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 4 May 2022 11:56 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म KGF: Chapter 2 ने ईद पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म का ईद के दिन का बिजनेस उतना रहा है जितना अमूमन किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन होता है। फिल्म के लिए ये तीसरा मंगलवार था और थर्ड वीक होने के बावजूद फिल्म 9 करोड़ 57 लाख रुपये का बिजनेस कर पाने में कामयाब रही है। बावजूद इसके कि फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है, आज के दिन फिल्म 'दंगल' के लाइफटाइम बिजनेस को क्रॉस कर जाएगी।

KGF2 आज बनाएगी ये नया रिकॉर्ड!
आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने 374 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस किया था। बात करें यश स्टारर फिल्म KGF2 की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का इस हफ्ते का नेट बिजनेस 40 करोड़ रुपये के आसपास रह सकता है। यश की फिल्म KGF2 सिर्फ हिंदी वर्जन के दम पर 372 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और आज यह दंगल को बीट कर सकती है।

'Runway-34' से भी नहीं पड़ा फर्क!
फिल्म को पब्लिक का इतना जोरदार रिस्पॉन्स मिला है कि Runway 34 और Heropanti 2 जैसी फिल्में रिलीज होने के बावजूद इसके बिजनेस में कोई भारी गिरावट देखने को नहीं मिली है। बता दें कि इस बार ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म Runway 34 से काफी उम्मीदें बनी हुई थीं।

टिकटों की कीमत से भी नहीं पड़ा फर्क!
बावजूद इसके कि फिल्म को अच्छा रिव्यू और रेटिंग मिली है, लोग Runway 34 देखने की बजाए KGF2 देखना प्रिफर कर रहे हैं। बता दें कि ज्यादातर जगहों पर KGF2 की टिकटें भी Runway 34 से महंगी हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म KGF-2 साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म KGF1 का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट में कहानी अधूरी रह गई थी जिसे दूसरे पार्ट में आगे बढ़ाया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें