फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHeropanti 2 Box Office Collection : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ने अजय देवगन को पछाड़ा, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Heropanti 2 Box Office Collection : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ने अजय देवगन को पछाड़ा, जानें पहले दिन का कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म का अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से बॉक्स ऑफिस टक्कर थी। हालांकि इस टक्कर में पहले दिन टाइगर ने बाजी अपने नाम कर ली है।

Heropanti 2 Box Office Collection : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ने अजय देवगन को पछाड़ा, जानें पहले दिन का कलेक्शन
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 30 Apr 2022 01:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है। पहले पार्ट में भी टाइगर श्रॉफ थे। लेकिन टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थी। हीरोपंती के जरिए टाइगर और कृति ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहले पार्ट को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद फैंस को दूसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के ट्रेलर को तो पसंद किया गया था। वहीं अब पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अपडेट भी आ गया है। हीरोपंती 2 के पहले दिन की कमाई, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से ज्यादा है। हालांकि जितनी कमाई की उम्मीद थी उतनी शानदार कमाई हुई नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरोपंती 2 ने पहले दिन 7.50 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्शन पैक फिल्म को इससे कई ज्यादा की कमाई करनी थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मल्टीप्लेक्स में फिल्म की ज्यादा कमाई नहीं हो रही है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होगी।

वैसे पहले दिन भले ही टाइगर की फिल्म ने अजय की फिल्म को पछाड़ दिया है क्योंकि रनवे 34 ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई की है लेकिन केजीएफ चैप्टर 2 ने जो धमाल मचाया है उसे टाइगर कम नहीं कर पाए क्योंकि इन दोनों हिंदी फिल्मों से ज्यादा केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई हुई है जबकि इस फिल्म की रिलीज को हुए इतने हफ्ते हो गए हैं।

यह भी पढ़ें-  KGF Chapter 2 ने पार किया ₹1000 करोड़ का आंकड़ा, फिल्म ने बनाया ये नया रिकॉर्ड!

ईद पर रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि हमेशा ईद पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होती थीं, लेकिन इस बार अजय और टाइगर ने अपनी फिल्मों के रिलीज किया। इस बारे में जब टाइगर से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'हीरोपंती 2 मेरी पहली ईद रिलीज फिल्म है। ईद पर सलमान खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। मुझे पता है ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मैं खुश हूं कि इस त्यौहार पर मुझे दर्शकों को एंटरटेन करने का मौका मिला। प्रेशर बड़ा है, लेकिन जो प्यार मुझे मिल रहा है वो उसे कम कर देता है।'
 

epaper