Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist yrkkh spoiler alert abhira armaan ruhi truth to come out

YRKKH: अरमान के सामने अपने प्यार का इजहार करेगी अभिरा, जल्द होगी रोहित पौद्दार की एंट्री?

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कलहाता’ के आने वाले एपिसोड्स में कई सारे ट्विस्ट आने वाले हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 May 2024 11:23 AM
हमें फॉलो करें

समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। पहले अभिरा और अरमान का तलाक हुआ। फिर बड़े पापा, अरमान और रूही की शादी के मान गए। वहीं अब कहा जा रहा है कि अगले एपिसोड में अभिरा अपने प्यार का इजहार करेगी। अभिरा, अरमान को कसकर गले लगा लेगी और रोते हुए कहेगी कि वह उसके बिना नहीं रह सकती।

अरमान का रिएक्शन

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अरमान, अभिरा के प्यार को ठुकरा देगा। वह वहां से चला जाएगा। अभिरा उसके सामने विनती करते रहेगी कि वह उसे अकेला छोड़कर न जाए, लेकिन अरमान उसकी बात नहीं सुनेगा। जैसे ही सीन खत्म होगा, दिखाया जाएगा कि अभिरा ये सब सपने में देख रही थी।

रोहित की एंट्री

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही रोहित पौद्दार की एंट्री होगी, जिस दिन रूही और अरमान की शादी होने वाली होगी उस दिन रोहित वापस आएगा।

अभिरा और रूही का सच

रोहित की एंट्री की वजह से रूही का अरमान से शादी करने का सपना टूट जाएगा और जब रूही के सामने अभिरा का सच आएगा तब उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वह यह जानकार हैरान रह जाएगी कि अभिरा उसकी अक्षरा मासी की बेटी है। 

दादी-सा का सच

वहीं सीरियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या जान जाएगी कि अभिरा ने कोर्ट में झूठी गवाही उसके और माधव के रिश्ते को बचाने के लिए दी थी। ऐसे में वह खुद अभिरा को पौद्दार हाउस में वापस लेकर आएगी। अब ऐसा होता है या नहीं ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें