Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan with Legal team of lawyer Satish Maneshinde who represented aryan Khan in drugs on cruise case - Entertainment News India

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद मुस्कुराए शाहरुख, फैन्स मना रहे मन्नत के बाहर 'दिवाली'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है। ऐसे में खान परिवार के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। एक ओर जहां शाहरुख...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 28 Oct 2021 08:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका आखिरकार मंजूर हो गई है। ऐसे में खान परिवार के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। एक ओर जहां शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) के बाहर दिवाली जैसा माहौल है तो वहीं दूसरी ओर आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद अभिनेता की पहली तस्वीर सामने आई है।

मुस्कुराते दिखे शाहरुख खान
दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मुस्कुराते हुए शाहरुख खान, वकील सतीश मानशिंदे की लीगल टीम के साथ नजर आ रहे हैं, जो आर्यन खान के ड्रग्स केस संभाल रही है। सतीश की टीम ने कहा, 'आर्यन खान को आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। जब से आर्यन को गिरफ्तार किया गया तब से अभी तक कोई कब्जा नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं.... सत्यमेव जयते।'

— ANI (@ANI) October 28, 2021


अबराम का वीडियो वायरल
एक ओर जहां शाहरुख खान की मुस्कुराती हुई तस्वीर फैन्स को खूब पसंद आ रही है तो वहीं आर्यन खान के छोटे भाई अबराम का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अबराम इस वीडियो में अपने घर 'मन्नत' से बाहर खड़े फैन्स को देख हाथ हिलाते दिख रहे हैं। अबराम का ये वीडियो, आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद का है। 

— ANI (@ANI) October 28, 2021


फैन्स के लिए दिवाली
बता दें कि आर्यन खान की जमानत मंजूर होने पर शाहरुख खान के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। बड़ी संख्या में फैन्स, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा हैं और सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैन्स एक ओर जहां आतिशबाजी कर रहे तो वहीं दूसरी ओर आर्यन के लिए चीयरिंग भी कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ ट्विटर पर भी न सिर्फ आर्यन खान बल्कि मन्नत ट्रेंड हो रहा है।

 

— Hindustan (@Live_Hindustan) October 28, 2021

रिहाई में लगेगा वक्त!
गौरतलब है कि कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है। हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक जेल में ही रहना होगा। गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे सुनवाई शुरू हुई थी। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें