Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Truke launch two affordable Earbuds AirBuds Lite and BTG3 in india At Price Rs 1399 check Details - Tech news hindi

48 घंटे तक चलने वाले Truke के दो धांसू ईयरबड्स लॉन्च, कीमत मात्र ₹1399

हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Truke ने दो शानदार ईयरबड्स- AirBuds Lite और BTG3 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। दोनों ईयरबड्स अलग-अलग कंज्यूमर सेगमेंट की जरूरत को पूरा करने के...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 7 Jan 2022 08:02 PM
हमें फॉलो करें

हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Truke ने दो शानदार ईयरबड्स- AirBuds Lite और BTG3 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। दोनों ईयरबड्स अलग-अलग कंज्यूमर सेगमेंट की जरूरत को पूरा करने के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं। दोनों में लगभग एक समान फीचर्स हैं लेकिन डिज़ाइन एकदम अलग है। खासबात यह है कि दोनों ही प्रोडक्ट की कीमत 1399 रुपये है। BTG3 अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर उपलब्ध होगा जबकि AirBuds Lite केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 

क्या है खास आप भी जानिए...
- कंपनी का दावा है कि AirBuds Lite और BTG-3 स्पेशलाइज्ड गेमिंग मोड और 55ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ अपनी कैटेगरी में बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। दोनों प्रोडक्ट खास तकनीक से लैस हैं और 2X एनर्जी एफिशियंसी, 2X ट्रांसमिशन स्पीड और 1.8X रिलायबल कनेक्शन का वादा करता है। 
- इसके अलावा, ये एआई-पावर्ड डीप न्यूरल नेटवर्क कॉल नॉइज कैंसिलेशन तकनीक के साथ आते हैं, जो शोर भरे वातावरण में भी कॉलिंग की क्वालिटी को बढ़ाता है। 
- ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी और ऑटो प्ले/पॉज म्यूजिक फीचर उपयोगकर्ताओं को हाई-प्रीसिशन कॉन्टैक्ट सेंसर का उपयोग करने की अनुमति देती है जो डिवाइस के वियरिंग स्टेटस का पता लगाती है और कानों में जाने के बाद ऑटोमैटिकली म्यूजिक चलाती है। इसके बाएं ईयरबड पर 3 बार टैप करके इन-ईयर डिटेक्शन को ऑन/ऑफ किया जा सकता है।

दो प्ले मोड और दो कलर में आते हैं ईयरबड्स
दिलचस्प बात यह है कि BTG 3 और एयरबड्स लाइट दोनों ईयरबड्स दो प्ले मोड, म्यूजिक और गेमिंग के साथ आते हैं। गेमिंग मोड लो लैटेंसी फीचर प्रदान करता है, जो सराउंड साउंड एक्सपीरियंस को बढ़ाता है जबकि म्यूजिक मोड में उपयोगकर्ता बिना किसी गड़बड़ी के म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। बीटीजी3 दो कलर वेरिएंट ब्लैक और रेड में उपलब्ध होगा, जबकि एयरबड्स लाइट ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

कुल 48 घंटे का प्लेटाइम मिलेगा
बीटीजी 3 हाई परफॉर्मेंस और एन्हांस्ड साउंड क्वालिटी के साथ एक कस्टमाइज्ड गेम कोर चिपसेट को स्पोर्ट करता है। एर्गोनोमिक इन-ईयर ईयरबड्स और कॉम्पैक्ट केस डिज़ाइन के साथ 48 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जिसमें सिंगल चार्ज में 10 घंटे का प्लेटाइम और 300 एमएएच चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 38 घंटे प्लेटाइम शामिल है। इसके अलावा, ईयरबड्स को 10mm 32Ω टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ एक यूनिक सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस के साथ सपोर्ट किया गया है जो हाई डायनेमिक्स, हाई सेंसिटिविटी और हाई फिडेलिटी का विस्तार करते हैं। शोर वाले वातावरण में भी एचडी क्वालिटी कॉलिंग का आनंद लिया जा सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें