फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सछा गई ऐप्पल: फ्री दे रही है ₹12900 के AirPods; फटाफट चेक करें आपको मिलेगा या नहीं

छा गई ऐप्पल: फ्री दे रही है ₹12900 के AirPods; फटाफट चेक करें आपको मिलेगा या नहीं

हर कोई एक ना एक बार ऐप्पल डिवाइस जरूर खरीदना चाहता है लेकिन महंगे होने की वजह से कई लोग इन्हें नहीं खरीद पाते। अगर आप भी ऐप्पल फैन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, ऐप्पल अपने धांसू AirPods को...

छा गई ऐप्पल: फ्री दे रही है ₹12900 के AirPods; फटाफट चेक करें आपको मिलेगा या नहीं
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 12:31 PM

इस खबर को सुनें

हर कोई एक ना एक बार ऐप्पल डिवाइस जरूर खरीदना चाहता है लेकिन महंगे होने की वजह से कई लोग इन्हें नहीं खरीद पाते। अगर आप भी ऐप्पल फैन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, ऐप्पल अपने धांसू AirPods को फ्री में अपना बनाने का मौका दे रही है। अब आप सोच रहे होंगे आखिर कैसे? चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

दरअसल, ऐप्पल का एनुअल "बैक टू यूनिवर्सिटी" प्रोग्राम  शुरू हो चुका है और यह 7 मार्च, 2022 तक चलेगा। कंपनी एलिजिबल मैक या आईपैड की खरीद पर छात्रों और शिक्षकों को मुफ्त एयरपॉड दे रही है। यहां वह सब कुछ है जो आपको इस ऑफर के बारे में जानने की आवश्यकता है।

किन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा ऑफर
यह ऑफर मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, आईमैक, मैक मिनी, आईमैक प्रो, आईपैड प्रो और आईपैड एयर सहित चुनिंदा डिवाइसेस पर उपलब्ध है। ऐप्पल सेकंड जनरेशन के AirPods (भारत में कीमत: ₹12900) मुफ्त में दे रही है, लेकिन इच्छुक उपयोगकर्ता थर्ड-जनरेशन AirPods (भारत में कीमत: ₹18500) या AirPods Pro (भारत में कीमत: ₹24900) में अपग्रेड करना भी चुन सकते हैं। केवल एक चीज है, आपको नई जनरेशन के ऑडियो प्रोडक्ट के लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा।

ये भी पढ़ें- काम की ट्रिक: बिना फोन देखे पता चल जाएगा किसका है वॉट्सऐप कॉल और मैसेज, बस करना होगा ये

क्या भारत में भी मिल रहा ऑफर?
वर्तमान में, ग्राहक मैक और आईपैड मॉडल ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, ब्राजील और दक्षिण कोरिया में एजुकेशनल स्टोर के माध्यम से डिस्काउंट एजुकेशनल कीमतों पर खरीद सकते हैं। फिलहाल, भारत में ये ऑफर उपलब्ध नहीं है, लेकिन ऐप्पल की आधिकारिक साइट का कहना है कि उपयोगकर्ता "ऐप्पल एजुकेशन प्राइसिंग के साथ एक नए मैक या आईपैड पर बचत कर सकते हैं।" ऐसे में छूट मिल सकती है।

इसके अलावा, क्यूपर्टिनो की दिग्गज कंपनी AppleCare+ प्रोटेक्शन प्लान्स पर 20 प्रतिशत की छूट भी दे रही है, जो केवल ऊपर बताए गए देशों में उपलब्ध है। यदि आप इनमें से किसी एक देश में रहते हैं, तो आप मुफ्त AirPods ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- टेंशन खत्म: अब खुद-ब-खुद डिलीट हो जाएंगे सारे फालतू Emails, बस करना होगा ये काम

खरीदने के लिए क्या करना होगा?
ग्राहकों को सबसे पहले कार्ट में एक एलिजिबल मैक या आईपैड जोड़ना होगा, जिसके बाद ऐप्पल एयरपॉड्स को जोड़ने का ऑप्शन दिखाई देगा। यह खासतौर से चेकआउट प्रोसेस के दौरान दिखाई देगा। ऐप्पल की आधिकारिक साइट पर उपलब्ध डिटेल्स के अनुसार, यह ऑफर वर्तमान और नए स्वीकृत विश्वविद्यालय के छात्रों, पैरेंट्स जो छात्रों के लिए खरीदी कर रहे हैं और सभी स्तरों पर शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आपको पहले साइन अप करना होगा और UNiDays के माध्यम से एनरोलमेंट वेरिफिकेशन प्रोसेस को पूरा करना होगा। एजुकेशनल डिस्काउंट की पेशकश एप्पल के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों रिटेल स्टोरों के माध्यम से उपलब्ध है।

epaper