Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़moto g 5g 2022 renders leaked launch expected in june 2022 - Tech news hindi

Moto G 5G (2022) में 50MP कैमरा के साथ कई धांसू फीचर, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी जबर्दस्त

मोटोरोला (Motorola) आजकल अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Moto G 5G (2022) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के इस अपकमिंग फोन का कोडनेम Austin है और इसका मॉडल नंबर...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 21 March 2022 06:28 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला (Motorola) आजकल अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Moto G 5G (2022) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के इस अपकमिंग फोन का कोडनेम Austin है और इसका मॉडल नंबर XT2213 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच OnLeaks और Prepp.in ने इसके कुछ कॉन्सेप्ट रेंडर्स को शेयर कर दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार यह फोन जून 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 22,990 रुपये के आसपास हो सकती है। टिप्स्टर के मुताबिक फोन को कंपनी वोल्कैनिक ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ कई दमदार फीचर दिए जा सकते हैं। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.6 इंच का फ्लैट स्क्रीन दे सकती है। रेंडर के हिसाब से फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और फिंगरप्रिंट सेंसर वाला पावर की मिल सकता है। फोन के निचले हिस्से में कंपनी 3.5mm हेडफोन जैक के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट, माइक्रोफोन और एक स्पीकर ग्रिल दिया गया है। 

कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 750G मिलने की संभावना है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी पंच-होल फ्रंट कैमरा दे सकती है। मोटोरोला इस फोन में 512जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी दे सकता है।

(Main Image Credit: Expert Reviews)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें