Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़yuzvendra chahal wife dhanashree verma first video oye hoye hoye out

धनश्री वर्मा पहले वीडियो में दिखीं जस्सी गिल के साथ, देखें- चहल के फैन्स कर रह हैं कैसे-कैसे कॉमेंट्स

कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा का पहला वीडियो 'ओये होये होए' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है। उनके चाहनेवाले धनश्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच उनके पति क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के फैन्स...

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 12 March 2021 01:52 PM
हमें फॉलो करें

कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा का पहला वीडियो 'ओये होये होए' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है। उनके चाहनेवाले धनश्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच उनके पति क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के फैन्स के मजेदार कॉमेंट्स दिखाई दे रहे हैं।

 

वीडियो रिलीज होते ही ऐक्टिव हो गए फैन्स

धनश्री इस वीडियो में जस्सी गिल के साथ दिखाई दे रही हैं। इस गाने को जस्सी गिल और सिमर कौर ने गाया है। गाने को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 13 हजार से ज्यादा कॉमेंट्स हैं। एक फैन ने लिखा है, युजवेंद्र चहल क्रिस गेल का बैट लेकर जस्सी गिल की लोकेशन खोज रहे हैं। वहीं एक और ने लिखा है, चहल भाई, भाभी टैलेंटेड हैं। 

 

 

comments

 

धनश्री के डांस वीडियोज हैं काफी पॉपुलर

धनश्री वर्मा जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं। वह अपने सोशल मीडिया पर भी डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। यूट्यूब पर भी उनके वीडियोज को लाखों व्यूज मिलते हैं। धनश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से बीते 22 दिसंबर को शादी की है। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें