Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडBhaiyya Ji Box Office Collection Day 1 Manoj Bajpayee Film Opning Day Collection

Bhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर चला भैया जी का भौकाल या रही फुस्स? जानें- पहले दिन की कमाई का हाल

  • एक बार फिर से मनोज बाजपेयी पर्दे पर गदर काटने के लिए तैयार हैं। लंबे इंतजार के बाद मनोज की फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में मनोज की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 07:20 AM
हमें फॉलो करें

Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दमदार और भौकाली एक्टर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का कोई जोड़ नहीं है। अपने करियर में मनोज ने जितनी भी फिल्में की हैं उन सभी में उनकी एक अलग अंदाज देखने को मिला है। ऐसे में एक बार फिर से मनोज बाजपेयी पर्दे पर गदर काटने के लिए तैयार हैं। लंबे इंतजार के बाद मनोज की फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में मनोज की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। मनोज की ये 100वीं फिल्म है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के ठीक ठाक रिव्यू मिले हैं। ऐसे में अब ओपनिंग डे पर 'भैया जी' पास हुई या फेल, आइए जानते हैं...

मनोज की 'भैया जी' के पहले दिन का हाल

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' को उनकी पत्नी उनकी पत्नी ने प्रोड्यूस भी किया है. वहीं, इसके निर्देशक अपूर्व कार्की सिंह हैं। अपूर्व  'सिर्फ एक बंदा काफी है' जैसी शानदार ओटीटी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में मनोज की एक्टिंग को देख फैंस काफी खुश हैं, लेकिन इसका असर बॉक्स ऑफिस पर कितना पड़ा कितना नहीं इसकी रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार,  मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' ने ओपनिंग डे पर अभी तक 1.3 करोड़ रुपये कमाए हैं। ये अभी फाइनल आंकड़े नहीं है। फाइनल रिपोर्ट के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

बॉक्स ऑफिस पर है 'श्रीकांत' से टक्कर

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' के सामने राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' खड़ी है।  राजकुमार की ये फिल्म इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जो जन्म से नेत्रहीन हैं। फिल्म के  निर्देशक तुषार हसनंदानी हैं। फिल्म में राजकुमार की एक्टिंग की न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स ने भी खूब तारीफ की है। मूवी में ज्योतिका और अलाया एफ लीड रोल में हैं। 'श्रीकांत' हर दिन अपना बजट निकालने की ओर बढ़ रही है। 

ऐप पर पढ़ें