Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A15 coming soon design revealed in leaked images - Tech news hindi

मिड-रेंज में जल्द आ रहा Samsung का प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स वाला दमदार स्मार्टफोन

लेटेस्ट लीक हमें Samsung Galaxy A15 के डिज़ाइन की एक झलक देते हैं। इस साल की शुरुआत में 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में गैलेक्सी ए14 के सफल लॉन्च के बाद, सैमसंग इसके सक्सेसर को पेश करने की तैयारी कर रहा:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 Sep 2023 07:59 PM
हमें फॉलो करें

Samsung अपनी Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। लेटेस्ट लीक हमें Samsung Galaxy A15 के डिज़ाइन की एक झलक देते हैं। इस साल की शुरुआत में 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में गैलेक्सी ए14 के सफल लॉन्च के बाद, सैमसंग इसके सक्सेसर को पेश करने की तैयारी कर रहा है। हालाँकि आधिकारिक रिलीज़ की तारीख अभी सामने नहीं है, अब हमें लीक हुए रेंडर की एक सीरीज के माध्यम से इसके डिज़ाइन की एक झलक मिली है। 

टेक आउटलुक ने अपकमिंग डिवाइस के लीक हुए रेंडर को लॉन्च किया है। Samsung Galaxy A15 में तीन रियर कैमरे हैं, जो गैलेक्सी ए14 4जी और गैलेक्सी ए14 5जी से अलग है। गैलेक्सी ए15 में 6.4-इंच इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले है, जो गैलेक्सी ए14 में पाए जाने वाले वी-आकार के नॉच की जगह लेता है।

 

 

गैलेक्सी ए15 में सपाट फ्रेम हैं, जो गैलेक्सी ए14 पर देखे गए गोल किनारों से अलग हैं। डिज़ाइन का एक दिलचस्प  गैलेक्सी A15 पर दाईं ओर फैला हुआ फ्रेम है, जो एक अद्वितीय सौंदर्य का संकेत देता है। 

दाईं ओर के फ्रेम में वॉल्यूम रॉकर और एक पावर बटन है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है। बाईं ओर, आपको सिम कार्ड स्लॉट मिलेगा, जबकि निचले हिस्से में, फोन में एक यूएसबी-सी पोर्ट है, जिसके किनारे पर  माइक्रोफोन, स्पीकर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है।

ऑडियो क्वालिटी के लिए एक अतिरिक्त माइक्रोफ़ोन है। Samsung Galaxy A15 का माप लगभग 160.2 x 76.8 x 8.4 mm है। हालाँकि, जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख करीब आती है, हम आने वाले महीनों में गैलेक्सी A सीरीज़ के इस रोमांचक फोन के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें