Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayushmann Khurrana Starrer Dream Girl 2 Actress Ananya Panday Sexy pictures are viral on instagram as Barbie In Pink Bikini

Ananya Panday: अनन्या पांडे की बिकिनी ही नहीं नाक भी हुई गुलाबी, बोल्डनेस से ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। इस बीच अनन्या ने पिंक बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 3 Aug 2023 07:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्दी ही अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों से  सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस बीच अनन्या पांडे ने कुछ तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिन में वो कहर ढा रही हैं। अनन्या के पिंक बिकिनी में फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

क्या है अनन्या पांडे का पोस्ट
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में वो पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। अनन्या इन तस्वीरों में काफी सेक्सी दिख रही हैं और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इन फोटोज में अनन्या की नाक भी जुकाम की वजह से गुलाबी दिख रही है। तस्वीरों के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, 'पिंक थीम को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया।' अनन्या की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

कब रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'
बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक ओर जहां उनका नाम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर संग जुड़ रहा है तो दूसरी ओर वो जल्दी ही फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या की जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ बनी है। फिल्म में अनन्या और आयुष्मान के साथ ही परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, विजय राज, मनोज जोशी, असरानी और अभिषेक बनर्जी आदि भी प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें