ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशविदेशों मैं जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती, नीतीश कुमार वैसे सरकार बदलते हैं: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय

विदेशों मैं जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती, नीतीश कुमार वैसे सरकार बदलते हैं: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वो उस वक्त विदेश में थे। एक ने उनसे कहा कि ये तो ऐसा है जैसे हमारे यहां लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती हैं। बिहार में नीतीश कुमार की भी यही स्थिति है।

विदेशों मैं जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती, नीतीश कुमार वैसे सरकार बदलते हैं: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 07:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के बड़बोले नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार में नीतीश कुमार की भाजपा से अलग होकर महागठबंधन के साथ हाथ मिलाकर नई सरकार बनाने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कि वो उस वक्त विदेश में थे। एक ने उनसे कहा कि ये तो ऐसा है जैसे हमारे यहां लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती हैं। बिहार में नीतीश कुमार की भी यही स्थिति है।

बिहार में आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लिए नीतीश कुमार को आठ दिन हो चुके हैं लेकिन, भाजपा नेताओं का नीतीश कुमार पर हमला जारी है। नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन छोड़कर तेजस्वी यादव की राजद और कांग्रेस पार्टी के साथ बिहार में नई सरकार बना ली है। उधर, बिहार में एक बार फिर जंगलराज का दावा करने वाले पार्टी के नेताओं में एक कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है। उनके बयान से राजनीति गर्मा सकती है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इंदौर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "मैं विदेश में था जिस दिन बिहार की सरकार बदली तो एक ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता है लड़कियां बॉयफ्रेंड कभी भी बदल लेती हैं। बिहार के मुख्यमंत्री की भी ये ही स्थिति है कब किससे हाथ मिला लें कब किसका हाथ छोड़ दें।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें