Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़cellecor s series google smart tv launched in india check price - Tech news hindi

आ गए 55 और 65 इंच के किफायती टीवी, मिलेगा 50W का दमदार साउंड; इतनी है कीमत

पॉपुलर ब्रांड Cellecor ने अपने अफोल्डेबल और फीचर रिच S Series Google smart TV को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। सीरीज में 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज वाले टीवी मॉडल शामिल है।

आ गए 55 और 65 इंच के किफायती टीवी, मिलेगा 50W का दमदार साउंड; इतनी है कीमत
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 June 2023 03:45 PM
हमें फॉलो करें

भारतीयों के लिए खुशखबरी है। बाजार में बड़े स्क्रीन साइज वाले सस्ते स्मार्ट टीवी आ गए हैं। दरअसल, पॉपुलर ब्रांड Cellecor ने अपने अफोल्डेबल और फीचर रिच S Series Google smart TV को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। सीरीज में 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज वाले टीवी मॉडल शामिल है। कंपनी का कहना है कि इन्हें घर में ही थिएटर जैसा एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 4K 60 हर्ट्ज पैनल है, जो 3840X2160 पिक्सेल के अल्ट्रा एचडी (4K) रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। कितनी है कीमत और क्या है नए टीवी में खास, चलिए जानते हैं...

टीवी की खासियत
सेलेकोर एस सीरीज स्मार्ट टीवी में 3840X2160 पिक्सेल अल्ट्रा एचडी (4के) रिजॉल्यूशन के साथ एक दमदार एलईडी डिस्प्ले है, जो शानदार विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है। डिस्प्ले में 60 हर्ट्ड रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल जाता है। यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप्स का सपोर्ट मिल जाता है, जिन्हें आप सीधे  टीवी से एक्सेस कर सकते हैं। टीवी में डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है।

50W का दमदार साउंड
इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी के साथ दो शक्तिशाली 50W स्पीकर हैं, जो ओवरऑल व्यूईंग एक्सपीरियंस को बढ़ाते हुए इमर्सिव ऑडियो प्रदान करते हैं। टीवी 2GB रैम और 8GB स्टोरेज मेमोरी से लैस, यह ऐप्स और कंटेंट को स्टोर करने के लिए है। टीवी एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम दोनों के साथ कम्पैटिबल है, जो यूजर को उनके पसंदीदा कंटेंट तक पहुंचने में फ्लेक्सिबिलिटी और सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, एस सीरीज स्मार्ट टीवी में पैरेंटल कंट्रोल का फीचर भी मिलता है, जिससे यूजर अपने बच्चों द्वारा एक्सेस किए जा रहे कंटेंट को रेगुलेट और मॉनिटर कर सकते हैं। 

कलर, कीमत और उपलब्धता
नए टीवी के 55 इंच मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है और 65 इंच मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है। दोनों ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं। ग्राहक इन टीवी को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी टीवी पर 2 साल की वारंटी ऑफर कर रही है।

ऐप पर पढ़ें