Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor Khan trolls for cutting the cake as slipper video is viral on instagram - Entertainment News India

Kareena Kapoor: चप्पल और केक में कंफ्यूज हुईं करीना कपूर खान, इंस्टा यूजर्स ने लिए मजे, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजहसे चर्चा में रहती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो चप्पल और केक के बीच में कंफ्यूज दिख रही हैं।

Kareena Kapoor: चप्पल और केक में कंफ्यूज हुईं करीना कपूर खान, इंस्टा यूजर्स ने लिए मजे, देखें वीडियो
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 March 2023 08:19 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareeena Kapoor Khan) की आखिरी रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्डा, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं उसके पहले भी वो बीते कुछ सालों में काफी कम फिल्मों में ही नजर आई हैं, हालांकि इसके बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में इससे कुछ खास असर नहीं पड़ा है। करीना अक्सर खबरों में रहती हैं और इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में करीना कपूर खान, चप्पल और केक में काफी कंफ्यूज दिख रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है करीना का वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर विरल भियानी ने करीना का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि करीना के सामने टेबल पर एक चप्पल रखी है, जबकि एक हुबहू इस चप्पल की तरह दिखने वाला केक। वीडियो में दिख रहा है कि करीना कपूर खान, चप्पल और केक के बीच काफी कंफ्यूज दिखती हैं और अच्छे से चेक करने के बाद ही केक कट करती हैं। वहीं वो केक को स्मेल करतीं भी दिखती हैं, जिसके बाद वो कहती हैं- 'मुझे इसे खाने में डर लग रहा है।'

करीना हुईं ट्रोल
करीना कपूर को उनके इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'ऐसा कबी नहीं करना चाहिए, ये बुरा है। ये एक अन्न ही है और ऐसा करना उसका अपमान।' एक दूसरे इंस्टा यूजर ने लिखा, 'केक के पास में सैंडल कौन रखता है, बेहद अनहाइजैनिक है ये।' एक दूसरे ने लिखा- 'ये सोच समझकर प्लानिंग है, इनकी औकात ही अब चप्पल खाने की है।' एक और ट्रोल ने लिखा- 'हो क्या गया है, लोगों को अब... चप्पल के डिजाइन के केक की क्या जरूरत है।' ऐसे ही कई कमेंट्स इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं।

करीना के प्रोजेक्ट्स
बात करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में तीन फिल्में शुमार हैं। हालांकि तीनों ही फिल्मों का आधिकारिक ऐलान बाकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना जल्द ही द बकिंघम मर्डर्स, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट और द क्रू में नजर आएंगी। अभी तक की जानकारी के मुताबिक द क्रू में करीना के साथ तबू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें