फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशिखर धवन ने भारतीय फैंस को दी खुश होने वाली खबर, ऋषभ पंत की रिकवरी से हैं खुश

शिखर धवन ने भारतीय फैंस को दी खुश होने वाली खबर, ऋषभ पंत की रिकवरी से हैं खुश

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने एनसीए में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की, जोकि पिछले साल हुए कार एक्सीडेंट के बाद से रिकवर कर रहे हैं। धवन ने तस्वीर शेयर की है।

शिखर धवन ने भारतीय फैंस को दी खुश होने वाली खबर, ऋषभ पंत की रिकवरी से हैं खुश
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 31 May 2023 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का नेतृत्व करने वाले शिखर धवन इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। वहीं इस दौरान वह भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मिले, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे, इसके बाद उनकी सर्जरी हुई और वह अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं। उनके दाएं पैर में ज्यादा समस्या है। हालांकि वह आईपीएल के दौरान अपनी टीम का सपोर्ट करते हुए दिखे थे।

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत का एक फोटो शेयर किया है, जिस पर भारत के पूर्व स्पिनर शिखर धवन का कमेंट आया है। शिखर धवन ने ऋषभ पंत के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''वापसी पर पहले से और बेहतर! तुमको दोबारा देखकर अच्छा लगा।''

पंत मार्च की शुरुआत में बैसाखी के सहारे चल रहे थे लेकिन अब वह अपने पैरों पर चल फिर रहे हैं। उनको अपने पैरों के बल चलने में करीब 126 दिन लगे। आईपीएल के दौरान ये अफवाह थी कि शायद पंत को एक बार फिर से सर्जरी से गुजरना पड़े। लेकिन बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ''मैं इस बात को साफ कर दूं कि पंत की कभी भी कई सर्जरी नहीं हुई। पंत लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थे उनकी हर दो सप्ताह में जांच की जा रही है. वह उम्मीद से ज्यादा तेजी से रिकवर कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वह समय से पहले कमबैक कर सकते हैं।''

गावस्कर की बात मान ले तो भारतीय खिलाड़ी उड़ा देंगें कंगारुओं की नींद, रोहित के लिए पुजारा होंगे सबसे बड़ा हथियार

भले ही ऋषभ पंत तेजी से रिकवर कर रहे हों लेकिन उनके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद एशिया कप और फिर भारत में होने वाले विश्व कप से भी बाहर रहने की उम्मीद है। पंत भारत के लिए दिसंबर में खेलने उतरे थे, बांग्लादेश के खिलाफ वह टेस्ट सीरीज में खेले थे। जिसके कुछ दिन बाद ही उनका कार एक्सीडेंट हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें