फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNew Zealand vs Sri Lanka 2nd ODI चढ़ा बारिश की भेंट, श्रीलंका का वर्ल्ड कप 2023 में पहुंचने का रास्ता हुआ मुश्किल

New Zealand vs Sri Lanka 2nd ODI चढ़ा बारिश की भेंट, श्रीलंका का वर्ल्ड कप 2023 में पहुंचने का रास्ता हुआ मुश्किल

वर्ल्ड कप 2023 के लिए खुद से क्वॉलिफाई करने का श्रीलंका का रास्ता अब कुछ मुश्किल हो गया है। क्राइस्टचर्च में बारिश के चलते श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रद्द हो गया।

New Zealand vs Sri Lanka 2nd ODI चढ़ा बारिश की भेंट, श्रीलंका का वर्ल्ड कप 2023 में पहुंचने का रास्ता हुआ मुश्किल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 28 Mar 2023 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 198 के बड़े अंतर से जीता था, जबकि क्राइस्टचर्च में खेला जाने वाला दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच के रद्द होने से श्रीलंका का आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए खुदबखुद क्वॉलिफाइ करने का रास्ता अब मुश्किल हो गया है। क्राइस्टचर्च में इतनी बारिश हुई कि एक गेंद होना तो दूर टॉस तक नहीं हो पाया। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच अब 31 मार्च को हैमिल्टन में खेला जाना है।

प्रज्ञान ने सुनाई रोहित के संघर्ष की कहानी, दूध की थैली तक डिलीवर...

श्रीलंका का यह न्यूजीलैंड दौरा अभी तक काफी मुश्किल ही रहा है। न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की और अब वनडे सीरीज में भी 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस दौरे पर आने से पहले श्रीलंका के पास आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का मौका था, लेकिन पहला टेस्ट गंवाते ही उसका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने का सपना टूट गया।

धोनी ने ठोके बैक टू बैक छक्के, माइक हस्सी का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video

अब वनडे सीरीज के दौरान उसका आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए डायरेक्ट क्वॉलिफाइ करना भी मुश्किल सा दिख रहा है। अब श्रीलंका को आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच हर हाल में जीतना होगा, लेकिन इसके बावजूद उसे बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी आश्रित रहना होगा। दिन भर हुई भारी बारिश के कारण मैदान पर कवर बिछे हुए थे और जगह जगह पानी भर गया था। अंपायरों ने दोपहर 4 बजकर 25 मिनट पर मैदान के मुआयने के बाद मैच रद्द करने का फैसला किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें