ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालममता को अब भी है नंदीग्राम में हार की टीस, भवानीपुर में की भावुक अपील- अब पराजित हुई तो नहीं रह पाऊंगी सीएम

ममता को अब भी है नंदीग्राम में हार की टीस, भवानीपुर में की भावुक अपील- अब पराजित हुई तो नहीं रह पाऊंगी सीएम

नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव में मिली हार बंगाल पर ममता की बड़ी जीत से ज्यादा भारी पड़ती दिख रही है। यही वजह है कि ममता इस हार को भुलाए नहीं भूल पा रहीं और अब वह भवानीपुर सीट...

ममता को अब भी है नंदीग्राम में हार की टीस, भवानीपुर में की भावुक अपील- अब पराजित हुई तो नहीं रह पाऊंगी सीएम
हिन्दुस्तान टीम,भवानीपुरThu, 23 Sep 2021 09:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव में मिली हार बंगाल पर ममता की बड़ी जीत से ज्यादा भारी पड़ती दिख रही है। यही वजह है कि ममता इस हार को भुलाए नहीं भूल पा रहीं और अब वह भवानीपुर सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती हैं। ममता ने भवानीपुर में अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है और वह यहां की जनता के एक-एक वोट को कीमती बताकर उनसे किसी भी स्थिति में वोट करने की अपील कर रही हैं। 

बुधवार को इकबालपुर में अपनी एक रैली के दौरान ममता ने जनता से कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट जरूरी है। अगर आप यह सोच कर वोट नहीं करेंगे कि दीदी तो पक्का जीतेंगी, तो यह बहुत बड़ी भूल होगी। अगर बारिश या तूफान भी आ जाए तो भी घर पर मत बैठे रहना, अपना वोट डालने जरूर जाना, नहीं तो मैं मुख्यमंत्री बने नहीं रह सकूंगी। आपको एक नया मुख्यमंत्री मिलेगा।

ममता की लोगों से की गई यह अपील साफ दिखाती है कि वह किसी भी कीमत पर भवानीपुर उपचुनाव जीतना चाहती हैं। इसी साल हुए बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को राज्य की 292 सीटों में से 213 पर जीत मिली थी, इसके बावजूद अब ममता के लिए एक-एक वोट जरूरी हो गया है।

भवानीपुर में भी ममता बनर्जी की सबसे बड़ी प्रतिद्ंद्वी पार्टी बीजेपी ही है। ममता की इस अपील पर बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने निशाना साधा। मालवीय ने ट्वीट किया कि भवानीपुर में लहर वैसी नहीं है जैसा ममता बनर्जी ने सोचा था। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भांप लिया है कि उपचुनाव उनके लिए मुश्किल होने जा रहा है। वह मजबूरी में कैंपेन कर रही हैं। लेकिन जनता की चुप्पी में ही असली कहानी छिपी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें