ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगाल'दीदी की हर बात मेरे कान में संगीत की तरह', ममता से मुलाकात को बाबुल सुप्रियो ने बताया म्यूजिकल

'दीदी की हर बात मेरे कान में संगीत की तरह', ममता से मुलाकात को बाबुल सुप्रियो ने बताया म्यूजिकल

भाजपा छोड़कर फिर से टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पार्टी मुखिया ममता बनर्जी से मुलाकात की। कोलकाता में हुई इस मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपनी खुशी जाहिर की। बाबुल ने कहा कि...

'दीदी की हर बात मेरे कान में संगीत की तरह', ममता से मुलाकात को बाबुल सुप्रियो ने बताया म्यूजिकल
एएनआई, कोलकाताMon, 20 Sep 2021 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा छोड़कर फिर से टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पार्टी मुखिया ममता बनर्जी से मुलाकात की। कोलकाता में हुई इस मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपनी खुशी जाहिर की। बाबुल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पार्टी में वापस आने के बाद जिस तरह से उनका स्वागत किया है, वह उससे अभिभूत हैं। 

गर्मजोशी के साथ टीएमसी परिवार में हुआ मेरा स्वागत
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि मैं उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। उन्होंने बेहद ममत्व और गर्मजोशी के साथ टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया है। बाबुल ने बताया कि ममता बनर्जी ने उनसे कहा है कि तुम पूरे मन से लोगों की सेवा करो और दिल खोलकर सिंगिंग करो। उनकी इस बात ने मेरा दिल खुश कर दिया है। 

दीदी और अभिषेक का शुक्रिया
बाबुल सुप्रियो ने कहाकि हमारे बीच बहुत संगीतमय बात हुई। ममता बनर्जी ने मुझसे जो भी कहा वह मेरे कानों के लिए संगीत की तरह ही है। बाबुल ने कहा कि वह दीदी और अभिषेक बनर्जी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। इन दोनों ने टीएमसी परिवार में जिस प्यार और गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत किया है वह बहुत शानदार है। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी की कैबिनेट से हटाए जाने के बाद बाबुल सुप्रियो ने पिछले दिनों राजनीति से संन्यास की घोषणा की थी। इसके कुछ दिनों के बाद वह टीएमसी में शामिल हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें