ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालटीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा में शामिल, आज ही भाजपा सांसद के साथ हुए थे दिल्ली रवाना

टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा में शामिल, आज ही भाजपा सांसद के साथ हुए थे दिल्ली रवाना

बंगाल विधानसभा चुनाव अब नजदीक है, ऐसे में बंगाल की राजनीतिक में उथल-पुथल अब तेज हो गई। इस बीच असंतुष्ट टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी, जिन्होंने पार्टी छोड़ने की इच्छा जताई थी,...

टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा में शामिल, आज ही भाजपा सांसद के साथ हुए थे दिल्ली रवाना
एजेंसी,कोलकाताFri, 27 Nov 2020 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल विधानसभा चुनाव अब नजदीक है, ऐसे में बंगाल की राजनीतिक में उथल-पुथल अब तेज हो गई। इस बीच असंतुष्ट टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी, जिन्होंने पार्टी छोड़ने की इच्छा जताई थी, वह शुक्रवार को बीजेपी सांसद निशिथ प्रमाणिक के साथ नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। इसके बाद से उनका अगला कदम क्या होगा इस पर सबकी नजरें बनी हुई थी। आशंका जताई जा रही है मिहिर शाम तक भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

लेकिन अब भाजपा सांसद सौमित्र खान ने टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी को धन्यवाद देते हुए कहा है कि मिहिर के जल्दी ही भाजपा में शामिल होने की उम्मीद है। दक्षिण कूचबिहार के टीएमसी विधायक मिहिर ने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

दरअसल शुक्रवार सुबह ही मिहिर गोस्वामी बीजेपी नेता प्रमणिक के साथ नई दिल्ली के लिए रवाना हुए है। तब से ही राज्य के भाजपा सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा था कि गोस्वामी आज शाम तक भगवा इसमें शामिल हो सकते हैं। हालांकि टीएमसी नेतृत्व ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

हालांकि, अब तक गोस्वामी से उनकी टिप्पणियों के लिए संपर्क नहीं किया जा सका है। टीएमसी के वरिष्ठ नेता रवींद्रनाथ घोष ने उनके आवास पर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी। गुरुवार को गोस्वामी ने कहा कि उनके लिए पार्टी के साथ अपना जुड़ाव जारी रखना मुश्किल होगा, क्योंकि वे और अधिक अपमान नहीं सहन कर सकते हैं।

दक्षिण कूचबिहार के टीएमसी विधायक, जिन्होंने अक्टूबर में ही प्रामणिक से मुलाकात की थी, उन्होंने कहा कि विभिन्न अवसरों पर उन्होंने अपने अपमान को पचाया था, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रति अपनी निष्ठा के कारण पार्टी से जुड़े रहे।

गोस्वामी ने गुरुवार को बंगाली भाषा में लिखे एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि ऐसा लगता है मेरे लिए तृणमूल (कांग्रेस) के साथ रहना मुश्किल है, जिसके साथ मैं 22 वर्षों से जुड़ा हुआ हूं। टीएमसी पिछले कुछ दिनों में उन्हें वापस पार्टी से जोड़ने के कई प्रयास कर चुकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें