DA Image
हिंदी न्यूज़ › पश्चिम बंगाल › 'हड्डियां तोड़ दूंगा', पार्टी नेता को धमकाते TMC विधायक का वीडियो वायरल, मिला नोटिस
पश्चिम बंगाल

'हड्डियां तोड़ दूंगा', पार्टी नेता को धमकाते TMC विधायक का वीडियो वायरल, मिला नोटिस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Sat, 31 Jul 2021 04:51 PM
'हड्डियां तोड़ दूंगा', पार्टी नेता को धमकाते TMC विधायक का वीडियो वायरल, मिला नोटिस

तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर पर अपनी ही पार्टी के एक अन्य विधायक को धमकी देने का आरोप लगा है। पार्टी विधायक को धमकी देते हुमायूं कबीर का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद जिले में टीएमसी के 2 विधायकों में आपसी तनाव की यह खबर सामने आई है। आरोप है कि हुमायूं कबीर ने कथित तौर से पार्टी के अन्य विधायक रबीउल आलम चौधरी को धमकी दी कि वो उनकी हड्डियां तोड़ देंगे। हुमायूं कबीर भारतपुर से पार्टी के विधायक हैं जबकि रबीउल आलम चौधरी रेजीनगर से विधायक हैं।

बताया जा रहा है कि अपनी ही पार्टी के विधायक को धमकाते हुमायूं कबीर का एक कथित वीडियो भी टीवी चैनलों पर चलाया गया है। इसमें हुमायूं कबीर कथित तौर से कहते हैं कि 'रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी को बहुत घमंड हो गया है। अगर आप मेरे रास्ते में आए तो मैं आपको पाठ पढ़ाऊंगा। मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूंगा।' बताया जा रहा है कि हुमायूं कबीर ने यह धमकी एक बैठक के दौरान दी जहां उनके कई समर्थक भी मौजूद थे। 

आलम चौधरी पर निशाना साधते हुए हुमायूं कबीर ने यह भी कहा कि 'हम दोनों एक ही पार्टी से जुड़े हुए हैं। अगर आप पानी में रहते हैं तो मगरमच्छ से लड़ने की हिमाकत मत करीये।' बताया जाता है कि दोनों विधायकों के बीच पहले भी तीखे शब्द बाण चल चुके हैं। हालांकि, पार्टी ने दोनों विधायकों के बीच सुलह करवाने की कोशिश भी की थी लेकिन अब तक दोनों के बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ है।

इधर हुमायूं कबीर के इस बयान पर टीएमसी के जनरल सचिव पार्था चटर्जी ने कहा कि भरतपुर के विधायक को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। पार्था चटर्जी ने कहा कि हम इस तरह की भाषा का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के व्यवहार के प्रति पार्टी कड़ा एक्शन लेगी। 

संबंधित खबरें