DA Image
8 जुलाई, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोलीं- श्रमिक स्पेशल ट्रेन के नाम पर भारतीय रेल चला रही कोरोना एक्सप्रेस ट्रेन

mamata banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को जिम्मेदार ठहराया है। ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल पिछले दो महीने में कोविड-19 को फैलने से रोकने में सफल रहा था, लेकिन अब मामले इसलिए बढ़ रहे हैं, क्योंकि बाहर से लोग लौट रहे हैं। उन्होंने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को कोरोना एक्सप्रेस बताया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि रेलवे हजारों प्रवासी श्रमिकों को एक ही ट्रेन में भेज रहा है, अधिक ट्रेनें क्यों नहीं दी जा रही हैं? उन्होंने कहा कि रेलवे श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के नाम पर कोरोना एक्सप्रेस चला रही है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री उनकी सरकार से परामर्श किए बगैर, बड़ी संख्या में प्रवासी श्रमिकों को राज्य में वापस लाए जाने को लेकर पिछले कुछ दिनों से रेलवे की आलोचना कर रही हैं। 

ममता बनर्जी ने दावा किया, ''यह सामाजिक मेलजोल से दूरी का पालन किए बगैर किया जा रहा है।'' मुख्यमंत्री ने पूछा, ''क्या भारतीय रेल श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के बजाय 'कोरोना एक्सप्रेस ट्रेनें चला रही है।''  उन्होंने यह भी कहा कि अन्य राज्यों से लौट रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए और अधिक ट्रेन क्यों नहीं चलाई जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:West Bengal CM mamata banerjee says railway running Corona Express trains in name of Shramik Special