ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल: 24 परगना में BJP-TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दफ्तर जलाए; गाड़ियां फूंकी, भारी संख्या में RAF तैनात

पश्चिम बंगाल: 24 परगना में BJP-TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दफ्तर जलाए; गाड़ियां फूंकी, भारी संख्या में RAF तैनात

ये झड़प उस दिन हुई जब बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी उसी जिले के डायमंड हार्बर में रैली कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तृणमूल के एक दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है और वहां खड़ी बाइक जला दी गई।

पश्चिम बंगाल: 24 परगना में BJP-TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दफ्तर जलाए; गाड़ियां फूंकी, भारी संख्या में RAF तैनात
Pramod Kumarलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताSat, 03 Dec 2022 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले के होटुगंज इलाके में आज तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। ये झड़प उस दिन हुई जब बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी उसी जिले के डायमंड हार्बर में रैली कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस के एक दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है और वहां खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लगा दी गई है।

NDTV को अधिकारियों ने बताया है कि इलाके में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है।

उधर, आज ही पश्चिम बंगाल के पुरबा मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी की रैली स्थल के पास हुए विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना कोंटाई शहर से 1.5 किलोमीटर दूर भूपतिनगर इलाके के अर्जुननगर के ब्लॉक 2 में हुई, जहां टीएमसी की राष्ट्रीय महासचिव बनर्जी का जनसभा स्थल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें