DA Image
10 मई, 2021|1:11|IST

अगली स्टोरी

बंगाल में आदिवासी युवती के साथ दो युवकों ने किया गैंग रेप, एक महिला और अन्य शख्स देते रहे पहरा

gang rape by taking woman hostage in sambhal

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से 100 किलोमीटर दूर एक गांव में 22 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ कथित रूप से दो युवकों ने गैंग रेप किया, जबकि एक महिला और एक अन्य शख्स पहरा देते रहे। पूर्वी बर्दवान जिले के पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने कहा, ''हमने पीड़िता के आरोपों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक आदिवासी युवक को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है।'' पुलिस ने बताया कि युवती अपने ससुराल वालों के साथ रह रही थी। वह मंगलवार रात तकरीबन 10:30 बाहर गई थी।

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''पीड़िता ने कहा है कि उसने घर के बाहर कुछ रोशनी देखी तो वह जांच करने के लिए गई। लेकिन जैसे ही वापस लौटी, कुछ लोगों ने उसपर पीछे से हमला कर दिया। उसे खेत में ले गए, जहां पर दो व्यक्तियों ने उसके साथ गैंग रेप किया। पीड़िता के अनुसार, एक महिला समेत वहां पर चार लोग मौजूद थे।''

बदमाशों के चेहरे ढके होने की वजह से पीड़िता उनकी पहचान नहीं कर सकी। लेकिन बाद में पुलिस ने जांच करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम दकतर हेम्ब्राम है, जिसकी उम्र 24 साल है। इसके बाद, रात में लगभग 3 बजे पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंच सकी, जहां से उसे गांववालों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जब यह घटना हुई, तब उसका पति घर पर मौजूद नहीं था।

पीड़िता की सास ने कहा कि उसने बताया है कि वह किसी का भी चेहरा नहीं देख सकी, क्योंकि रात हो चुकी थी और आरोपियों के चेहरे ढके हुए थे। लेकिन उसने यह बताया है कि पूरे गैंग में एक महिला भी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two youth gang-raped with tribal girl in Bengal one arrested