ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालTMC सांसद ने बीजेपी नेता को दिया धन्यवाद... लॉकेट चटर्जी बोलीं- भवानीपुर में ममता की जीत की करो चिंता

TMC सांसद ने बीजेपी नेता को दिया धन्यवाद... लॉकेट चटर्जी बोलीं- भवानीपुर में ममता की जीत की करो चिंता

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद लॉकेट चटर्जी और टीएमसी सांसद कुणाल घोष महत्वपूर्ण भवानीपुर उपचुनाव से पहले सोमवार को ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़ गए। हुगली के सांसद ने कुणाल घोष से यह सुनिश्चित करने...

TMC सांसद ने बीजेपी नेता को दिया धन्यवाद... लॉकेट चटर्जी बोलीं- भवानीपुर में ममता की जीत की करो चिंता
लाइव हिन्दुस्तान,कोलकाता।Mon, 27 Sep 2021 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद लॉकेट चटर्जी और टीएमसी सांसद कुणाल घोष महत्वपूर्ण भवानीपुर उपचुनाव से पहले सोमवार को ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़ गए। हुगली के सांसद ने कुणाल घोष से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भबानीपुर उपचुनाव न हारें। आपको बता दें कि इस उपचुनाव में ममता बनर्जी का मुकाबला प्रियंका टिबरीवाल से भवानीपुर से है। इसे ममता और टीएमसी का गढ़ माना जाता है।

लॉकेट चटर्जी ने ट्विटर पर कहा, "आपको यह सुनिश्चित करने पर ध्यान देना चाहिए कि ममता बनर्जी भवानीपुर से यह उपचुनाव नहीं हारें।"

लॉकेट चटर्जी की टिप्पणी उन अफवाहों के बीच आई है कि जिसमें कहा जा रहा है कि बाबुल सुप्रियो के बाद वह भी सत्तारूढ़ दल यानी टीएमसी के दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं। लॉकेट चटर्जी ने 2015 में भाजपा में जाने से पहले टीएमसी के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी।

लॉकेट चटर्जी ने कुणाल घोष को जवाब देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। घोष ने भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में होने के बावजूद भवानीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए लॉकेट चटर्जी का धन्यवाद दिया था।

कुणाल घोष ने ट्वीट कर कहा, "भवानीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए 'स्टार प्रचारक' लॉकेट चटर्जी को धन्यवाद और बधाई। भाजपा के कई अनुरोधों के बावजूद, आपने प्रचार नहीं किया। एक मित्र के रूप में, आप जहां भी हों, आपकी सफलता की कामना करते हैं। दुनिया बहुत छोटी है। आशा है कि वे दिन आएंगे जब आप वहां लौटेंगी, जहां से आपने अपनी राजनीतिक पारी शुरुआत की थी।''

लॉकेट चटर्जी के ट्वीट के बाद कुणाल घोष ने कहा कि ममता बनर्जी बड़े अंतर से जीतेंगी। उन्होंने लिखा, "हा हा! चिंता मत करो। ममतादी बड़े अंतर से जीतेगी। आप भी यही चाहती हैं। मुझे पता है कि आपको अपनी पार्टी के पक्ष में लिखना है। लेकिन फिर भी मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि इस जवाब में भी आपने भाजपा उम्मीदवार के नाम का उल्लेख नहीं किया।"

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो बार 2011 और 2016 में भवानीपुर से चुनी गईं। बंगाल के समसेरगंज और जंगीरपुर के साथ भवानीपुर में 30 सितंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना 3 अक्टूबर को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें