ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालPM मोदी को 'जेम्स बॉन्ड' बता TMC सांसद ने कसा तंज, फेसबुक पर '007' को अर्थव्यवस्था से जोड़ साधा निशाना

PM मोदी को 'जेम्स बॉन्ड' बता TMC सांसद ने कसा तंज, फेसबुक पर '007' को अर्थव्यवस्था से जोड़ साधा निशाना

तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेम्स बॉन्ड बता उनपर निशाना साधा है। टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर...

PM मोदी को 'जेम्स बॉन्ड' बता TMC सांसद ने कसा तंज, फेसबुक पर '007' को अर्थव्यवस्था से जोड़ साधा निशाना
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Oct 2021 05:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेम्स बॉन्ड बता उनपर निशाना साधा है। टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी को जेम्स बॉन्ड के तौर पर दिखाया गया है। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि वो मुझे 007 कहते हैं। इस तस्वीर में नीचे 007 का अर्थ समझाते हुए इसे अर्थव्यवस्था से भी जोड़ा गया है। इसमें लिखा गया है, 0- विकास, 0- आर्थिक विकास और वित्तिय कुप्रबंधन के 7 साल।

बता दें कि जेम्स बॉन्ड का किरदार मशहूर हॉलीवुड फिल्म से है। जिसमें जेम्स बॉन्ड को एक जासूस दिखा गया है। जेम्स बॉन्ड को दिया गया नंबर 007 भी एक खास वजह से हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि 00 एजेंट के पास किसी को ममारने का लाइसेंस है और वो सातवां एजेंट है जिसने यह खिताब जीता है। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने इस तस्वीर और नंबर के जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। 

डेरेक ओ ब्रायन टीएमसी के राज्यसभा सांसद हैं।  डेरेक ओ ब्रायन अक्सर तमाम आंकड़ों के साथ केंद्र सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाते रहे हैं। टीएमसी सांसद की यह तस्वीर पीएम मोदी पर कर्नाटक कांग्रेस की विवादित टिप्पणी के बाद आई है।

 इसमें कर्नाटक कांग्रेस ने पीएम मोदी को अशिक्षित कहा था। हालांकि भारी आलोचना के बीच कांग्रेस ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। तमाम शख्सियतों ने इसे पीएम मोदी पर निजी हमला बताया है। कर्नाटक बीजेपी ने कहा है कि केवल कांग्रेस ही इतने निचले स्‍तर पर जा सकती है। कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने तो राहुल गांधी को ड्रग्स तस्कर तक बता दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें