ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालममता बनर्जी का ईद पर वादा, सबके लिए लाएंगे अच्छे दिन, भाजपा पर तंज कस बोलीं- सबको सन्मति दे भगवान

ममता बनर्जी का ईद पर वादा, सबके लिए लाएंगे अच्छे दिन, भाजपा पर तंज कस बोलीं- सबको सन्मति दे भगवान

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता के रेड रोड पर ईद के मौके पर लोगों को संबोधित किया। मंगलवार को सुबह ही पहुंचीं ममता बनर्जी ने ईद पर एकता का संदेश देते हुए अच्छे दिनों को लाने का वादा भी किया।

ममता बनर्जी का ईद पर वादा, सबके लिए लाएंगे अच्छे दिन, भाजपा पर तंज कस बोलीं- सबको सन्मति दे भगवान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 03 May 2022 10:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता के रेड रोड पर ईद के मौके पर लोगों को संबोधित किया। मंगलवार को सुबह ही पहुंचीं ममता बनर्जी ने ईद पर एकता का संदेश देते हुए अच्छे दिनों को लाने का वादा भी किया। इसके साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारा अच्छे दिनों का वादा झूठा नहीं है। उन्होंने कहा कि हम अच्छे दिनों में सबके दिन लाने की बात करते हैं। ममता बनर्जी ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने ही मुझे उन लोगों के खिलाफ लड़ने की ताकत दी है, जो लागों को तोड़ना चाहते हैं।

बंगाल की सीएम ने कहा, 'हम चाहते हैं कि अच्छे दिन आएं, लेकिन यह हमारा झूठा वादा नहीं है। कुछ लोग हिंदू और मुसलमान को तोड़ने के लिए आते हैं, लेकिन उनकी बातों को नहीं सुनें। हम उनका विरोध करते हैं और उनसे मुकाबले की शक्ति आपने दी है। ममता बनर्जी ने कहा कि हमें पता है कि कैसे उन लोगों से मुकाबला करना है। आप लोगों को पूरी दुनिया को दिखा देना चाहिए कि बंगाल में जितनी एकता है, उतनी कहीं नहीं है। वे लोग हमारी बहुत बेइज्जती करते हैं और आने वाले समय में करेंगे भी। लेकिन हम डरते नहीं हैं, लड़ते हैं और लड़ना जानते हैं।'

ममता बनर्जी ने कहा, 'देश का माहौल अच्छा नहीं है। बांटो और राज करो की पॉलिसी अच्छी नहीं है। किसी को अलग करने की पॉलिसी अच्छी नहीं है, हम एकता अच्छे हैं।' ममता बनर्जी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, 'ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान।' बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत को एक साल पूरा हो चुका है, लेकिन अब भी भाजपा और उसके बीच सड़क से विधानसभा तक जंग की स्थिति बनी हुई है। 

सोमवार को ही भाजपा के नेताओं ने चुनाव बाद हिंसा के एक साल पूरा होने पर प्रदर्शन किया था। इसके अलावा होम मिनिस्टर अमित शाह भी 4 मई को बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान एक तरफ वह हिंसा से पीड़ित कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों से मिलेंगे तो वहीं भाजपा में नाराज नेताओं को भी मनाने का प्रयास करेंगे। अमित शाह के दौरे से बंगाल का सियासी तापमान एक बार फिर से बढ़ सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें