ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालबंगाल रेप कांड पर मचेगा हंगामा, जेपी नड्डा ने बनाई कमेटी; TMC नेता है आरोपी

बंगाल रेप कांड पर मचेगा हंगामा, जेपी नड्डा ने बनाई कमेटी; TMC नेता है आरोपी

जेपी नड्डा ने टीम को जल्द से जल्द एक रिपोर्ट देने के लिए कहा है। इसमें सांसद रेखा वर्मा और उत्तर प्रदेश की मंत्री बेबी रानी मौर्य शामिल हैं। टीएमसी की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

बंगाल रेप कांड पर मचेगा हंगामा, जेपी नड्डा ने बनाई कमेटी; TMC नेता है आरोपी
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली, कोलकाता।Wed, 13 Apr 2022 11:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के हंसखाली में एक 14 वर्षीय लड़की के कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया है।

आपको बता दें कि लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि 4 अप्रैल को उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था और बिना पोस्टमॉर्टम के जल्दबाजी में अंतिम संस्कार के बाद उन्हें मृत्यु प्रमाण पत्र दिया गया था। उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता के बेटे को मुख्य आरोपी बनाया है।

जेपी नड्डा ने टीम को जल्द से जल्द एक रिपोर्ट देने के लिए कहा है। इसमें सांसद रेखा वर्मा और उत्तर प्रदेश की मंत्री बेबी रानी मौर्य शामिल हैं। टीएमसी या पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले महीने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई हिंसा पर भाजपा की एक अन्य तथ्य-खोज समिति की रिपोर्ट को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट जो नड्डा को सौंपी गई थी, घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो की जांच को प्रभावित करेगी और इसे पटरी से उतार देगी।

21 मार्च को एक स्थानीय टीएमसी नेता की हत्या के बाद बीरभूम में आगजनी में नौ लोगों की मौत हो गई थी।

epaper