ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालसंदेशखाली में थम नहीं रहा गुस्सा, भीड़ ने टीएमसी नेता को घर में घुसकर पीटा

संदेशखाली में थम नहीं रहा गुस्सा, भीड़ ने टीएमसी नेता को घर में घुसकर पीटा

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में मामला शांत होने नाम नहीं ले रहा है। अब इसको दस दिन से ज्यादा हो चुके हैं। यहां महिलाएं टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर न्याय मांग रही हैं।

संदेशखाली में थम नहीं रहा गुस्सा, भीड़ ने टीएमसी नेता को घर में घुसकर पीटा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताSat, 24 Feb 2024 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में मामला शांत होने नाम नहीं ले रहा है। अब इसको दस दिन से ज्यादा हो चुके हैं। यहां पर महिलाएं टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर न्याय मांग रही हैं। शुक्रवार को भी यहां पर विरोध प्रदर्शन जारी रहा। इसी कड़ी में प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने टीएमसी नेता अजित मैती के घर पर हमला किया। सामने आए विजुअल्स में दिखाई दे रहा है कि महिलाएं मैती के घर में घुसी हैं और उसे चप्पलों से पीट रही हैं।

अजित मैती पश्चिमी मेदिनीपुर की पिंगला विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। मैती ने दावा किया कि प्रदर्शनकारी उनके ऊपर झूठे आरोप लगा रहे हैं। अपने ऊपर किए हमलों के बारे में उन्होंने कहाकि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वह टीएमसी के नेता हैं। उन्होंने कहाकि मेरी बेटी की परीक्षा होने वाली है। लेकिन अब वह डरी हुई है। उसे डर है कि फिर से हमला होगा। अजित मैती ने आगे कहाकि मेरी बाइक जला दी गई है और मेरी पत्नी पर भी हमला किया गया है। उन्होंने कहाकि भीड़ ने मेरे स्टोरेज रूम में भी आग लगा दी।

उधर गांववाले पुलिस से भी उलझ गए और उनके वाहनों को अपने क्षेत्र में जाने से रोकने की कोशिश करते दिखे। एक महिला प्रदर्शनकारी ने बताया कि हमने उन्हें शुरू में नहीं रोका। हम बस उनसे यह जानना चाहते थे कि वह बिना आरोप के हमारे बच्चों को क्यों हिरासत में ले रहे हैं। उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी। पुलिस का वाहन एक महिला के पैर पर चढ़ गया। हम बस उनसे बात करना चाह रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें